scriptThe masked men stopped the pickup | नकाबपोशों ने रोकी पिकअप, हथियार दिखा ले गए 55 हजार रुपए | Patrika News

नकाबपोशों ने रोकी पिकअप, हथियार दिखा ले गए 55 हजार रुपए

भरतपुर मार्ग पर अऊ और मांढेरा के बीच सोमवार दोपहर दिन दहाड़े एक बाइक सवार तीन नकाब पोश बदमाशों कट्टे की नोंक पर सरस डेयरी की पिकअप से उत्पाद सप्लाई कर लौट रहे कार्मिक से करीब 55 हजार रुपए छीन कर ले गए।

भरतपुर

Updated: April 11, 2022 09:28:46 pm

भरतपुर. भरतपुर मार्ग पर अऊ और मांढेरा के बीच सोमवार दोपहर दिन दहाड़े एक बाइक सवार तीन नकाब पोश बदमाशों कट्टे की नोंक पर सरस डेयरी की पिकअप से उत्पाद सप्लाई कर लौट रहे कार्मिक से करीब 55 हजार रुपए छीन कर ले गए। सूचना मिलने पर डीग पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश में जुटी है। सदर थाना प्रभारी गणपत राम ने बताया है कि सरस डेयरी के उत्पाद की सप्लाई करने वाला धर्मेंद्र पुत्र बालकिशन जाट निवासी नीम दा गेट भरतपुर ने घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह सोमवार दोपहर करीब सबा 12 बजे नगर से सरस उत्पादों की सप्लाई कर पिकअप से भरतपुर लौट रहा था। तभी गांव अऊ और मांढेरा के बीच एक बाइक पर सवार तीन युवक जिन्होंने अपने चेहरे तौलिए से ढक रखे थे। उन्होंने अपनी वाइक पिकअप के आगे लगाकर जबरन उसकी पिक अप को रुकवाया और कट्टा दिखाकर उसकी जेब से कलेक्शन के करीब 55 हजार रुपए छीन कर बाइक पर बैठकर वापस डीग की ओर तेजी से भाग गए। उन्होंने इस घटना की सूचना मांढेरा चौकी पर पुलिस को दी। जिस पर सदर थाना प्रभारी गणपत राम ने लूट की सूचना मिलते ही नाकाबंदी कराई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीडि़तों से वारदात की जानकारी लेते हुए लुटेरों की तलाश शुरू कर दी हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
नकाबपोशों ने रोकी पिकअप, हथियार दिखा ले गए 55 हजार रुपए
नकाबपोशों ने रोकी पिकअप, हथियार दिखा ले गए 55 हजार रुपए

ससुर ने पुत्रवधू पर डाली गंदी नजर, परेशान हो पहुंची थाने

भरतपुर. सीकरी थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। पुत्रवधू के साथ नाजायज सम्बन्ध बनाने के लिए ससुर पर दवाब डालने तथा बलात्कार करने के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ बलात्कार करने के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि पीडि़ता का पति दिल्ली रहकर कार्य करता है। वह अकेली अपने तीन बच्चों के साथ रहती है। अकेली होने से पीडि़ता का ससुर पुत्रवधू के अवैध सम्बन्ध बनाने का दवाब बनाना चाहता है। पिछले तीन साल से ससुर की अश्लील हरकतों से परेशान महिला ने इस बात को अपनी सास को भी बताया लेकिन सास व ननद भी बात को दबा देते हैं। साथ ही किसी से नहीं बताने की बात करतीं है। ससुर की अश्लील हरकतों से परेशान पीडि़ता ने बातों को अपने पिता को बताया। आरोप है कि इस पर ससुर ने पति व पिता को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया। गत 6 अप्रेल रात करीब 2 बजे आरोपी ससुर ने अपने बच्चों के साथ अकेली सो रही पीडि़ता से बलात्कार करने का प्रयास किया। इस बात का गांव के कई लोगों और रिश्तेदारों को भी पता चल गया। लेकिन घटना को दबा दिया गया। इसके बाद पीडि़ता ने अपने पति को सारी बात बताई। ससुर की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने अपने पति व पिता के साथ सोमवार को थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator: पाटीदार के शानदार शतक की बदौलत, आरसीबी ने लखनऊ को जीत के लिए दिया 208 रनों का विशाल लक्ष्यटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.