scriptकमरे में सो रहे युवक की हत्या, पत्नी को भनक तक नहीं लगी | The murder of the young man sleeping in the room | Patrika News

कमरे में सो रहे युवक की हत्या, पत्नी को भनक तक नहीं लगी

locationभरतपुरPublished: Mar 22, 2022 09:52:29 pm

Submitted by:

rohit sharma

नगर कस्बे में एक फल विक्रेता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला। प्रारम्भिक जांच में उसकी धारदार हथियार से हत्या करना सामने आया है।

कमरे में सो रहे युवक की हत्या, पत्नी को भनक तक नहीं लगी

कमरे में सो रहे युवक की हत्या, पत्नी को भनक तक नहीं लगी

भरतपुर. नगर कस्बे में एक फल विक्रेता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला। प्रारम्भिक जांच में उसकी धारदार हथियार से हत्या करना सामने आया है। उधर, मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी पर अपने भाई के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाते रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के समय मृतका की पत्नी भी कमरे में थी। उसका कहना है कि वह सुबह उठी तो पति का खून से सना चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने घटना स्थल की एफएसएल से जांच करा अनुसंधान शुरू कर दिया है।
कस्बे की दरगन कॉलोनी में किराए पर रह रहे फल विक्रेता जीतेन्द्र पुत्र बदलेराम माली निवासी बेर्रु थाना सीकरी मंगलवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मृत पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि मृतक के भाई बिजेन्द्र माली ने मृतक की पत्नी दीपा, उसके भाई रामवीर पुत्र प्रकाश सैनी निवासी दिल्ली दरवाजा कामां समेत अज्ञात जनों के खिलाफ षड्यंत्र रचकर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि सुबह भाई जितेंद्र की हत्या करने की सूचना मिली। जिस पर ग्रामीणों के साथ मौके पर जाकर देखा तो भाई चारपाई पर पड़ा हुआ था। उधर, सूत्रों ने बताया कि मृतक व उसकी पत्नी के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। मृतक की पत्नी ने जितेन्द्र व उसके भाई को दहेज के मामले में जेल भी भिजवा दिया था। जिसमें उच्च न्यायालय से जमानत हुई थी। जानकारी के अनुसार मृतक जितेंद्र व उसका भाई बिजेंद्र दोनों की शादी कामां निवासी दीपा व दयावती के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों परिवारों में विवाद शुरू हो गया था। मृतक व उसके भाई के खिलाफ सीकरी थाने में भी मारपीट तथा कामां थाने में दहेज के प्रताडि़त करने का मामला आरोपी दीपा व उसकी बहन दया ने कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो