scriptगोली लगने के एंगल की तस्वीर साफ, युवक की मौत का जल्द खुलासा | The picture of the shooting angle is clear, death of the young man | Patrika News

गोली लगने के एंगल की तस्वीर साफ, युवक की मौत का जल्द खुलासा

locationभरतपुरPublished: Jul 21, 2019 11:58:07 am

Submitted by:

rohit sharma

चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नगला भवरा में गुरुवार रात अज्ञात जनों की फायरिंग में एक युवक की मौत के मामले में पुलिस शनिवार को दिनभर जांच में जुटी रही।

bharatpur

death

भरतपुर. चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नगला भवरा में गुरुवार रात अज्ञात जनों की फायरिंग में एक युवक की मौत के मामले में पुलिस शनिवार को दिनभर जांच में जुटी रही। पुलिस ने मृतका के घर जाकर परिजन व घटना के समय मौजूद लोगों के बयान लिए और मौका मुआयना किया। सूत्रों के अनुसार पुलिस को वारदात को लेकर कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने इसको लेकर जांच शुरू कर दी है। इसमें युवक को जिस जगह गोली लगी, उसके एंगल को लेकर चल रही असमंजस की स्थिति करीब-करीब दूर हुई है। हालांकि, पुलिस अधिकारी मामले में ज्यादा कुछ बताने से कतरा रहे हैं।
गौरतलब रहे कि गांव नगला भवरा में गुरुवार रात युवक देशराज सिंह पत्थर फेंकने की आवाज सुनकर मकान की छत पर गया और टॉर्च से पीछे की तरफ देख रहा था। इस दौरान अज्ञात जने की गोली कमर के पास हिस्से में जा लगी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई थी। घटना से गुस्साए लोगों ने आगरा रोड पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाई-वे जाम कर दिया था।

जांच की दशा बदली, जल्द हो सकता है खुलासा

सूत्रों के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को कई ठोस महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जिसको लेकर पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। उधर, गोली लगने के एंगल को लेकर बनी असमंजस की स्थिति दूर हो गई है और जिस दिशा से गोली आकर लगी, पुलिस उसको लेकर जांच में जुटी है। हालांकि, बदमाशों की ओर से गोली चलाने को लेकर संशय बरकरार है। थाना प्रभारी राजेश खटाना ने बताया कि जांच चल रही है, अभी तक कुछ भी बताना संभव नहीं है।

फायरिंग से पहले चलाया था पटाखा

बताया जा रहा है कि घटना के दिन छत पर देशराज, उसका छोटा भाई अविनाश, चाचा का पुत्र सौरभ, चाचा पूरन सिंह व देशराज के पिता बनय सिंह भी मौजूद थे। शोर सुनकर छत पर पहुंचने पर छत के पीछे ऊबलों के बिटौरा के पास कुछ संदिग्धों के होने का आभास हुआ। जिस पर देशराज ने एक सूतली बम छत पर साइड से चलाया। उसके बाद वह एक तरफ आकर टॉर्च से खुली जगह की तरफ देख रहा था तो अचानक उसके गोली आकर लगी और वह छत पर गिर पड़ा। बाद में परिजन उसे उठाकर अस्पताल ले गए। मृतक के भाई अविनाश ने बताया कि गोली किधर से लगी है, यह स्पष्ट नहीं है। भाई टॉर्च से देख रहा था, अचानक उसके गोली लग गई और उसने कहा कि मुझे गोली लगी है। जिस पर खून बहता देख उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो