scriptThe principal himself put the race on his shoulder, got admitted | छात्र अचेत हुआ तो खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठा लगा दी दौड़, कराया भर्ती | Patrika News

छात्र अचेत हुआ तो खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठा लगा दी दौड़, कराया भर्ती

बयाना कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में टॉयलेट करते समय अचानक बेहोश होकर गिरे एक 11वीं कक्षा का छात्र को खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठाकर सीएचसी पहुंचाया।

भरतपुर

Updated: December 07, 2021 12:01:52 am

भरतपुर. बयाना कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में टॉयलेट करते समय अचानक बेहोश होकर गिरे एक 11वीं कक्षा का छात्र को खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठाकर सीएचसी पहुंचाया। जहां इस छात्र की तबीयत प्राथमिक उपचार के बाद ठीक बताई जा रही है। शिक्षक मानसिहं शेरगढ ने बताया कि सोमवार सांय करीब 4 बजे कक्षा 11वीं का छात्र सक्षम अन्य छात्रों के साथ विधालय में बने टॉयलेट में गया था कि अचानक गिरकर बेहोश हो गया। जिसकी सूचना अन्य छात्रों ने प्रधानाचार्य श्रीधर गुर्जर को दी। जिस पर प्राधानाचार्य गुर्जर ने अपने कंधे पर उठाकर बिना किसी देरी के इस छात्र को अस्पताल पहुंचा। जहां उसका तुरन्त उपचार शुरू किया। और कुछ समय बाद ही यह छात्र होश मे आ गया। चिकित्सक ने बाद में उसकी तबीयत में सुधार बताया। जिस पर सभी ने राहत की सांस ली। बाद में छात्र के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।
छात्र अचेत हुआ तो खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठा लगा दी दौड़, कराया भर्ती
छात्र अचेत हुआ तो खुद प्रधानाचार्य कंधे पर उठा लगा दी दौड़, कराया भर्ती

पैदल राहगीर से मोबाइल छीन भागे बाइक सवार

बयाना कस्बे के पंचायत समिति से रोडबेज बस स्टैण्ड को जाने वाली सडक पर बिजलीघर के पास रविवार रात एक युवक से बाइक तीन जने मोबाइल छीन कर भाग गए। पीडि़त युवक ने पुलिस में शिकायत दी है। कस्बे के भरतरी कॉलोनी निवासी सचिन गोयल ने बताया कि उसकी गाड़ी का गांव कोचरा निवासी चालक ओमप्रकाश मीणा गाड़ी को भरतरी कॉलोनी में खड़ा कर अपने गांव पैदल जा रहा था। यहां पेट्रोल पम्प ब्राहमण धर्मशाला के पास एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश मोबाइल को छीनाकर भाग गए। पीडि़त ने बाइक सवार बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया। लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारCorona Vaccination: देश में 8 टीकों को मंजूरी के बावजूद लगाए जा रहे सिर्फ 3, जानें बाकी का क्या है स्टेटसपीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनबोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायतआर्थिक संकट के बावजूद गहलोत सरकार के ठाठ-बाट में कमी नहीं, मंत्रियों के लिए खरीदी 30 लग्जरी गाड़ियांVideo Corona Alert: हल्के में ना लें तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK '
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.