scriptमुझे चैम्बर में बुलाकर कुलपति ने थप्पड़ मारने की कोशिश की: कैप्टन तेजवीर | The Vice Chancellor tried to slap me in the chamber: Captain Tejveer | Patrika News

मुझे चैम्बर में बुलाकर कुलपति ने थप्पड़ मारने की कोशिश की: कैप्टन तेजवीर

locationभरतपुरPublished: Dec 12, 2018 08:34:34 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर. देश के लिए गोली खाने को तैयार रहे भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन तेजवीर सिंह ने महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अश्वनी कुमार बंसल पर चैम्बर में बुलाकर अभद्र व्यवहार करने व कार्यालयी कार्य को लेकर थप्पड़ मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

bharatpur

brij university

भरतपुर. देश के लिए गोली खाने को तैयार रहे भारतीय सेना के सेवानिवृत्त कैप्टन तेजवीर सिंह ने महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अश्वनी कुमार बंसल पर चैम्बर में बुलाकर अभद्र व्यवहार करने व कार्यालयी कार्य को लेकर थप्पड़ मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। विवि में क्लर्क के पद पर कार्यरत कैप्टन तेजवीर सिंह के साथ किए गए अभद्र व्यवहार को देखते हुए बुधवार को विवि के सभी एक्स आर्मीमैन ने कार्यबहिष्कार कर दिया और विवि के द्वार पर धरना दिया। वहीं विवि कुलपति प्रो. बंसल ने कैप्टन तेजवीर के आरोप को गलत बताया है।
बुधवार को विवि में कार्यरत सभी एक्स आर्मीमैन ने कार्यबहिष्कार कर विवि के द्वार पर धरना दिया। इस दौरान कैप्टन तेजवीर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं कि ट्रेन में यदि कोई सैनिक खड़ा मिलता है तो उनके सम्मान में आमजन को खड़े हो जाना चाहिए। लेकिन हमें तो सम्मान मिलना दूर बल्कि अभद्र व्यवहार किया जाता है। कैप्टन तेजवीर ने बताया कि कुलपति आए दिन कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं।
पहले वार्ता असफल, फिर बनी सहमति
विरोध जता रहे विवि के एक्स आर्मीमैन ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कुलपति ने सभी को वार्ता के लिए बुलाया लेकिन वार्ता सफल नहीं हुई। बाद में कुलपति प्रो. बंसल ने कैप्टन तेजवीर सिंह को बुलाया और विवाद को लेकर दोनों के बीच वार्ता हुई जिस पर सहमति बन गई।

ट्रेंडिंग वीडियो