scriptचोरी की स्कूटी को नम्बर बदल चला रहा शातिर चोर, पकड़ा गया | The vicious thief, caught stealing the scooter, was caught | Patrika News

चोरी की स्कूटी को नम्बर बदल चला रहा शातिर चोर, पकड़ा गया

locationभरतपुरPublished: Jul 16, 2019 12:00:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर में एक मॉल से गत दिनों हुए कीमती मोबाइल के चोरी मामले की जांच कर रही पुलिस उस समय दंग रह गई, जब एक ही रजिस्ट्रेशन नम्बर की दो स्कूटी मिली।

bharatpur

scooter

भरतपुर.शहर में एक मॉल से गत दिनों हुए कीमती मोबाइल के चोरी मामले की जांच कर रही पुलिस उस समय दंग रह गई, जब एक ही रजिस्ट्रेशन नम्बर की दो स्कूटी मिली। थाना मथुरा गेट पुलिस ने मामले में रविवार देर शाम एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से जो स्कूटी बरामद की है, वह जयपुर के मालवीय नगर इलाके से चोरी की हुई है। आरोपी ने चोरी किए मोबाइल को फेंकना बताया जा है। आरोपी को सोमवार कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि बिजलीघर इलाके में एक मॉल से गत 27 जून को अज्ञात जना नजर बचाकर करीब 12 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चुराकर ले गया था। रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने घटना के दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, इसमें एक बाइक सवार की हरकत संदिग्ध दिखी। फुटेज की मदद से संदिग्ध की काले रंग की स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नम्बर की ऑन-लाइन जांच की। जिसमें उक्त रजिस्ट्रेशन नम्बर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रणजीतनगर कॉलोनी निवासी राकेश कुमार पुत्र उमेशचंद गोयल की सफेद रंग की स्कूटी के निकले। जांच में स्कूटी के कागजात सही मिले। इस दौरान रविवार को पुलिस को उक्त नम्बरों की काले रंग की स्कूटी दिखाई दी, जिस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी प्रदीप कुमार पुत्र अमर सिंह जाटव निवासी उच्चैन से पूछताछ की तो उसने मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया। लेकिन उसे मोबाइल को फेंकना बताया। स्कूटी के चैसिस नम्बर की जांच करने पर वह जयपुर के मालवीय नगर इलाके से चोरी होना मालूम हुआ। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो