scriptबाइकों की भिडं़त में छोटे भाई की मौके पर मौत, बड़े ने रास्ते में तोड़ा दम | The younger brother died on the spot in the clash of bikes | Patrika News

बाइकों की भिडं़त में छोटे भाई की मौके पर मौत, बड़े ने रास्ते में तोड़ा दम

locationभरतपुरPublished: Aug 18, 2019 08:52:48 pm

Submitted by:

rohit sharma

जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव कंचननेर मदरसा के पास रविवार दोपहर बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार एक तेरह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

bharatpur

accident

भरतपुर. जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव कंचननेर मदरसा के पास रविवार दोपहर बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार एक तेरह वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से घायल उसके बड़े भाई ने भरतपुर जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उधर, हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार मौके पर बाइक छोड़ कर भाग निकला।

मृतक के परिजन मकसूद निवासी थलचाना ने बताया कि 25 वर्षीय अजरू पुत्र जसमाल अपने 13 वर्षीय भाई आरिफ के साथ गांव थलचाना से जुरहरा की ओर जा रहा था। रास्ते में कंचननेर मदरसे के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई। हादता इतना जबरदस्त था कि बाइक चला रहे आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बड़ा भाई अजरू गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल अजरू को जुरहरा अस्पताल भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। भरतपुर ले जाते समय अजरू ने बाद में रास्ते में दम तोड़ दिया। उधर, हादसे के बाद दूसरी बाइक पर सवार व्यक्ति बाइक छोड़ कर भाग गया। पुलिस मौके से दोनों बाइकों को कब्जे में लिया है। पुलिस ने आरिफ का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में शाम तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो