scriptपेड़ के सहारे घर में घुसे चोर, 25 तोला सोने-चांदी के जेवर और नकदी पार, बुजुर्ग महिला रही चुप | Theft in Bharatpur 25 weighing gold-silver jewelry and cash theft | Patrika News

पेड़ के सहारे घर में घुसे चोर, 25 तोला सोने-चांदी के जेवर और नकदी पार, बुजुर्ग महिला रही चुप

locationभरतपुरPublished: Jul 02, 2019 10:08:26 pm

Submitted by:

abdul bari

( theft in bharatpur ) करीब तीस तोला सोने-चांदी के आभूषण, कपड़े सहित अन्य सामान चोरी ( jewelry and cash theft ) कर ले गए। बुजुर्ग महिला डर की वजह से बोल नहीं पाई और माजरा देखती रही। बाद में चोरों के छत के रास्ते जाने पर उसने परिजनों को बताया।

theft in bharatpur

पेड़ के सहारे घर में घुसे चोर, 25 तोला सोने-चांदी के जेवर और नकदी पार, बुजुर्ग महिला रही चुप

डीग(भरतपुर).
थाना क्षेत्र के गांव कठैरा चौथ में अज्ञात जने पेड़ के सहारे एक मकान में घुस गए और कमरे का ताला तोडक़र करीब तीस तोला सोने-चांदी के आभूषण, ( gold-silver jewelry theft ) कपड़े सहित अन्य सामान चोरी ( Theft in Bharatpur ) कर ले गए। घटना के समय परिवार की महिलाएं दूसरे कमरे में और एक व्यक्ति बाहर सो रहा था। वारदात के बाद चोर छत के रास्ते भाग निकले।

घटना की सूचना पर थाना पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से वारदात की जानकारी ली। साथ ही एमओबी टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने बताया कि कठैरा चौथ निवासी कुंवरपाल पुत्र गोपाली राम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि सोमवार रात अज्ञात चोर मकान के बाहर स्थित पेड़ के सहारे मकान की छत पर चढक़र सीढिय़ों से नीचे आ गए। अज्ञात जनों ने कुल्हाड़ी से एक कमरे का ताला तोड़ा और अंदर रखी दो अलमारियों के भी लॉक तोड़ उसमें रखी सोने की दस अंगूठी, पेंडल, दो चैन, चांदी की दो कौधनी, दो पायल सैट, दो हार, दो जोडी़ झाले, दो जोड़ी कंगन, लॉकेट, मंगलसूत्र सहित बहन के सोने-चांदी के जेवरातों के अलावा कपड़े व घरेलू सामान, पांच हजार की नकदी ले गए।
गोपालराम ने बताया कि उसके दोनों पुत्रों की शादी दो माह पूर्व हुई थी। इसमें 20 तोला सोने-चांदी के जेवरात दोनों पुत्र वधुओं को चढ़ाया था। पांच तोला सोने-चांदी का सामान तथा पांच हजार की नकदी बेटी रामवीरी की अलमारी में रखी थी।
भयभीत बुजुर्ग महिला बनी रही चुप

बताया जा रहा है कि घटना के समय कुंवरपाल बाहर चबूतरे पर सो रहा था। जबकि परिवार की महिलाएं दूसरे कमरे में सो रही थीं। वहीं, कुंवरपाल की मां एक चौक में सो रही थी, उसने रात में आवाज सुनी लेकिन डर की वजह से बोल नहीं पाई और माजरा देखती रही। बाद में चोरों के छत के रास्ते जाने पर उसने परिजनों को बताया।
पुलिस अधिकारियों ने ली जानकारी
डीग एएसपी महेश मीणा, सीओ अनिल मीणा ने घटनास्थल पहुंच कर वारदात स्थल का जायजा लिया। भरतपुर से एमओबी टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। सीओ मीणा ने बताया कि घर के समीप ही शराब के खाली पव्वे तथा कुछ सामान पडा मिला है। उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व ही गांव बहज में कमरे की दीवार तोडक़र चोरों ने लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ किया है। इससे पूर्व भी कस्बे में कई दुकानों व मकानों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो