scriptआगरा से चोरी धौलपुर नम्बर की बाइक नम्बर बदल कर चलाता पकड़ा | Theft stolen from Dhaulpur number from Agra and caught driving | Patrika News

आगरा से चोरी धौलपुर नम्बर की बाइक नम्बर बदल कर चलाता पकड़ा

locationभरतपुरPublished: Aug 19, 2019 11:45:52 pm

Submitted by:

rohit sharma

थाना मथुरा गेट पुलिस ने सोमवार को बाजार में जांच के दौरान एक चोरी की बाइक को पकड़ा है।

bharatpur

bike

भरतपुर. थाना मथुरा गेट पुलिस ने सोमवार को बाजार में जांच के दौरान एक चोरी की बाइक को पकड़ा है। जांच करने पर मालूम हुआ कि उक्त बाइक का मालिक धौलपुर जिले के मनियां क्षेत्र का निवासी है और उसकी बाइक कुछ माह पहले आगरा शहर के ताजगंज इलाके से चोरी हो गई थी। पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने भाई की बाइक की असली रजिस्ट्रेशन नम्बर की प्लेट लगाकर बाइक का इस्तेमाल कर रहा था।

थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि एएसआई नगेन्द्र कुमार मय जाब्ते बाजार में वाहनों की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान एक बाइक सवार को रुकवाया, कागजात मंगाने पर वह सकपका गया और घर पर होना बताया। बाइक के रजिस्टे्रशन नम्बर की ऑनलाइन जांच की तो वह दाताराम पुत्र बच्चू सिंह निवासी नगला जोध सिंह बौरई थाना कुम्हेर के नाम अंकित था। पुलिस ने चैसिस व इंजन नम्बर की पड़ताल की तो वह अलग निकले। जांच करने वह चैसिस नम्बर धौलपुर जिले मनियां स्टेशन के पास निवासी व्यक्ति के खरीदना मालूम हुआ। जांच करने पर मालूम हुआ कि उक्त व्यक्ति की बाइक गत दिनों आगरा शहर के ताजगंज इलाके से चोरी हो गई थी और उसकी थाने में रिपोर्ट दर्ज है। पूछताछ करने पर चोरी की बाइक चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम हरिकिशन निवासी नगला जोध सिंह बौरई बताया। उसने बाइक चोरी की होना बताया और रजिस्ट्रेशन अपने भाई दाताराम की बाइक का होना बताया। जिस पर पुलिस ने उसे चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो