scriptमेवात में दौड़ रहे चोरी के वाहन, पुलिस ने 8 बाइक पकड़ी | Theft vehicles running in Mewat, police caught 8 bikes | Patrika News

मेवात में दौड़ रहे चोरी के वाहन, पुलिस ने 8 बाइक पकड़ी

locationभरतपुरPublished: Mar 13, 2022 09:38:14 pm

Submitted by:

rohit sharma

मेवात चोरी के वाहनों को छुपाने का सैरगाह बनता जा रहा है। यहां इलाके में चोरी के वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैंं। पुलिस के ताजा अभियान में इन वाहनों की धरपकड़ जारी है।

मेवात में दौड़ रहे चोरी के वाहन, पुलिस ने 8 बाइक पकड़ी

मेवात में दौड़ रहे चोरी के वाहन, पुलिस ने 8 बाइक पकड़ी

भरतपुर. मेवात चोरी के वाहनों को छुपाने का सैरगाह बनता जा रहा है। यहां इलाके में चोरी के वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैंं। पुलिस के ताजा अभियान में इन वाहनों की धरपकड़ जारी है। गोपालगढ़ थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई कर चोरी की आठ बाइकों के साथ पांच जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बाइकों को बांदीकुई, सवाईमाधोपुर के बजीरपुर, फिरोजपुर झिरका, कठूमर (अलवर) तथामथुरा के अरेहरा गांव से चोरी करना कबूला है। थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि शनिवार रात मुखबिर की सूचना पर सीकरी की तरफ से 4-5 व्यक्ति चोरी की बाइकों पर आ रहे हैं जिनकी बाइकों पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी हुई है। जिस पर पुलिस ने भट्टे के पास घेराबंदी कर बाइकों को रुकवा कर जांच की। जिसमें थाना गोपालगढ़ के हुसैका निवासी जुनैद पुत्र हकमुदीन मेव, थाना जुरहरा के सहसन निवासी आसम पुत्र हबीब मेव, इसाक पुत्र जफर मेव, धौलपुर के थाना सरमथुरा के धोंदबिर्जा निवासी रामरज कश्यप, सीकरी थाने के खेस्ती निवासी अजरूद्दीन पुत्र आसू दीन को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ में बताया कि सस्ते दामों में चोरी की बाइक खरीद तथा फर्जकारी कर चैसिस व इंजन नम्बर बदलकर चलाते हैं। पुलिस ने तीन बाइकों को गोपालगढ़ बाजार से लावारिस हालत में बरामद किया है।

लूटी बाइक के साथ आरोपी पकड़ा

नदबई पुलिस ने चिकसाना इलाके में अपना घर सेवा आश्रम के पास गत दिनों बाइक लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक जप्त की है। कार्यवाहक थानाधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि रविवार को मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी के दौरान नदबई बाइपास खांगरी तिराहा से जसवीर उर्फ जस्सी पुत्र पप्पू सिंह लवाणा सिक्ख निवासी गोला सिक्ख का नंगला हेलक पुलिस थाना कुम्हेर को लूटी हुई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक को उपयोग में लिया जा रहा था। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने उक्त मोटरसाइकिल को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपना घर सेवा आश्रम के पास से लूट करना स्वीकार किया है। आरोपी राजस्थान व उत्तर प्रदेश के कई पुलिस थानों में लूट व हत्या प्रयास के मुकदमों में फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो