scriptबैंक में घुसे चोर, तिजारी नही कटने पर डीवीआर उखाड़ ले गए | Thieves entered the bank, DVR was uprooted when the safe was not cut | Patrika News
भरतपुर

बैंक में घुसे चोर, तिजारी नही कटने पर डीवीआर उखाड़ ले गए

बयाना क्षेत्र में वीरमपुरा की बडौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में अज्ञात जनों ने दो दिन अवकाश के दौरान शाखा की दीवार में सेंधमारी कर अंदर घुस गए।

भरतपुरOct 18, 2021 / 11:37 pm

rohit sharma

बैंक में घुसे चोर, तिजारी नही कटने पर डीवीआर उखाड़ ले गए

बैंक में घुसे चोर, तिजारी नही कटने पर डीवीआर उखाड़ ले गए

भरतपुर. बयाना क्षेत्र में वीरमपुरा की बडौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में अज्ञात जनों ने दो दिन अवकाश के दौरान शाखा की दीवार में सेंधमारी कर अंदर घुस गए। यहां ग्राइन्डर से तिजोरी को काटने का प्रयास किया लेकिन विफल रहे। अज्ञात जने बाद में बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, फिंगर रीडर मशीन को उखाड़ कर ले गए। वारदात की जानकारी सोमवार सुबह शाखा खुलने पर हुई। जिस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम बुलाकर छानबीन लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। उधर, शाखा प्रबन्धक बलराज जाटव पुत्र लालसिंह निवासी भरतपुर ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस ने बताया कि दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 16 से 18 अक्टूबर के बीच अज्ञात जनों ने बैंक शाखा परिसर के भवन की दीवार को तोडृकर चोरी का करने का प्रयास किया। जिसकी जानकारी सोमवार सुबह बैंक खुलने पर हुई। कर्मचारी पहुंचे तो दीवार टूटी हुई थी और अलमारी खुली मिली। कैश रूम का चैनल गेट भी टूटा मिला और दो ताले टूटे पड़े हुए थे। अज्ञात जनों ने कैश की तिजोरी को गाइन्डर से काटने का भी प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं होने से लाखों रुपए की नकदी चोरी होने से बच गई। चोरों ने केैश रूम की लोन फाइल केबिन को भी खंगाला। जिसमें पत्रवलिया रखी हुई थी। अलार्म सिस्टम को किया खराब बताया जा रहा है कि अज्ञात जनों ने सेंधमारी के बाद अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और फिंगर रीडर डिवाइस को उखाड़ लिया। साथ ही अलार्म सिस्टम को खराब कर बैक का नाम लिखा थैला जिसमें वसूली सम्बन्धित कागजात थे, उन्हें चोरी कर ले गए। चोरों ने अवकाश के दौरान वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब अज्ञात जनों की तलाश करने में जुटी हुई है।

Home / Bharatpur / बैंक में घुसे चोर, तिजारी नही कटने पर डीवीआर उखाड़ ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो