scriptThieves entered the girl's school, searched 15 cabinets... | girl's स्कूल में घुसे में चोर, खंगाल डाली 15 अलमारियां... | Patrika News

girl's स्कूल में घुसे में चोर, खंगाल डाली 15 अलमारियां...

कामां कस्बे में राजकीय girl's उच्च माध्यमिक विद्यालय से गुरुवार रात को अज्ञात जने करीब चालीस हजार रुपए की नकदी सहित laptop व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

भरतपुर

Published: December 31, 2021 11:05:55 pm

भरतपुर. कामां कस्बे में राजकीय girl's उच्च माध्यमिक विद्यालय से गुरुवार रात को अज्ञात जने करीब चालीस हजार रुपए की नकदी सहित laptop व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए अज्ञात Thieves की तलाश शुरू कर दी है। thieves ने माल तलाशने के लिए स्कूल में रखी करीब पन्द्रह अलमारियों को एक-एक करके खंगाला और जो भी हाथ लगा ले उड़े।
girl's स्कूल में घुसे में चोर, खंगाल डाली 15 अलमारियां...
girl's स्कूल में घुसे में चोर, खंगाल डाली 15 अलमारियां...
विद्यालय के वरिष्ठ सहायक राजेश शर्मा ने बताया कि बीती रात को अज्ञात जने विद्यालय की दीवार को फांद कर तीन कमरों का ताला तोड़ते हुए करीब पन्द्रह अलमारियों के ताले तोड़कर उसमें रखी करीब चालीस हजार रुपए, laptop, टेवलेट पीसी, पीटीआई का सामान सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस को शक है कि चोरी करने वाले आसपास के इलाके के हो सकते हैं। जिस तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि चोरों ने पहले रैकी की है।

लापता गोलू की मां से मिली सांसद

क्षेत्रीय सांसद रंजीता कोली ने शुक्रवार को वैर थाना क्षेत्र के गांव नगला खरबेरा से लापता दो वर्षीय बालक गोलू के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से लापता बालक को जल्द तलाश करने की बात कही। सांसद ने जिला पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता कर बालक को जल्द सकुशल लाने के लिए कहा। गौरतलब रहे कि ग्राम पंचायत चक्रधरसोनी के गांव नगला खरबेरा से 18 दिसंबर को बलवीर सिंह जाटव के 2 वर्षीय मासूम गोलू अचानक लापता हो गया था। सूचना पर पुलिस ने तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उधर, इससे पहले केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव भी परिजनों से मिले थे और परिजनों को बालक के सकुशल लाने का भरोसा दिया। उधर, पुलिस की कई टीम इलाके में तलाश में जुटी हैं लेकिन अभी तक बालक का कोई सुराग नहीं लगा। एसडीआरएफ की टीम ने जल स्थलों पर भी तलाश किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.