script

न्यायिक मजिस्ट्रेट के मकान में घुसे चोर, निकाल ले गए हजारों रुपए

locationभरतपुरPublished: Jan 25, 2022 09:32:50 pm

Submitted by:

rohit sharma

रूपवास कस्बे के जटमासी मार्ग स्थित एक किराए के मकान में रह रही महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट के सूने घर के अज्ञात जनों ने ताले व तिजोरी तोड़ उसमें से करीब ६ हजार रुपए चोरी कर ली।

न्यायिक मजिस्ट्रेट के मकान में घुसे चोर, निकाल ले गए हजारों रुपए

न्यायिक मजिस्ट्रेट के मकान में घुसे चोर, निकाल ले गए हजारों रुपए

भरतपुर. रूपवास कस्बे के जटमासी मार्ग स्थित एक किराए के मकान में रह रही महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट के सूने घर के अज्ञात जनों ने ताले व तिजोरी तोड़ उसमें से करीब ६ हजार रुपए चोरी कर ली। वारदात की जानकारी मिलने पर मंगलवार को पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर बयाना सीओ अजय शर्मा भी पहुंचे और घर का निरीक्षण किया। चोरी के मामले को लेकर एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच फिंगर प्रिंट उठाए। जानकारी के अनुसार उच्चैन निवासी रामेश्वर प्रसाद बंसल पुत्र रमेश चंद ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि उसका एक मकान रूपवास तहसील के निकट है। जिसमें आरजेएस अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट सोनम आर्य किराए पर रहती हैं। न्यायिक मजिस्ट्रेट अवकाश पर हैं। जो ताला बंद कर बाहर गई हुई है। उन्हें न्यायालय के कर्मचारी दुष्यंत ने फोन कर अवगत कराया कि मकान का ताला व कुंदी टूटी हुई है। आकर देखा तो मकान में २४ जनवरी की रात्रि को अज्ञात चोरों ने मकान का ताला तोड़ अंदर घुसे हंै। मकान के अंदर मौजूद कमरों में लगे ताले तोड़ दिए हैं। कमरे में लोहे की बड़ी तिजोरी रखी थी। उसे भी तोड़ दिया हे। मकान के अंदर उनके द्वारा किराए पर मजिस्ट्रेट को दिए कमरे का ताला भी टूटा हुआ था। कपड़े व सूटकेस बिखरे पड़े थे। फोन पर मजिस्ट्रेट से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उनके एक पर्स में करीब पांच-छ हजार रुपए रखे हुए थे। तलाश करने पर पर्स नहीं मिला। मामले की जानकारी मिलने पर सीओ बयाना शर्मा ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया।

नकली ऑयल बनाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर कोतवाली थाना पुलिस ने नकली ऑयल बनाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 25 जुलाई 2021 को थानाधिकारी रामकिशन यादव ने मुखविर सूचना मिली कि सुभाषनगर जगन्नाथपुरी में केले के गोदाम के पास इंजन का नकली ऑयल बनाने का कार्य किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने यहां पहुंची, जहां नकली ऑयल कैस्ट्रॉल का बनाने का कार्य किया जा रहा था। मौके पर जिला रसद अधिकारी की टीम को बुलाया गया तो जिला प्रवर्तन अधिकारी पवन अग्रवाल ने उक्त नकली ऑयल के सैम्पल लिए जाकर तथा नकली ऑयल बनाने की सामग्री को जब्त कर मौके पर नकली ऑयल बनाने का कार्य करने वाले दो आरोपी महेश पुत्र श्यामसुन्दर व मुस्तकीम पुत्र सलीम को गिरफ्तार किया था। मामले में जिला प्रवर्तन अधिकारी अग्रवाल ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामेल में जांच करते हुए आरोपी शारिक पुत्र इसरार उर्फ मुन्ना निवासी गुदडी मंसूर खां बडी हाकिमा गली थाना छत्ता जिला आगरा को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो