लाखोंं का माल पार कर, कमरों की कुंदी लगा भाग निकले चोर

भुसावर थाना क्षेत्र के गांव रंधीरगढ़ में रविवार रात अज्ञात जनों ने एक मकान का निशाना बनाते हुए नकदी और लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात पार कर ले गए।

By: rohit sharma

Published: 04 Oct 2021, 10:04 PM IST

भरतपुर. भुसावर थाना क्षेत्र के गांव रंधीरगढ़ में रविवार रात अज्ञात जनों ने एक मकान का निशाना बनाते हुए नकदी और लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात पार कर ले गए। चोर मकान में पिछले हिस्से में बनी सीढिय़ों के सहारे छत के रास्ते अंदर घुसे और वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक-एक कमरे को खंगाला और फिर बाहर से कुंदी लगा दी और सामान चोरी कर ले गए। जगार होने पर गेट नहीं खुले जिस पर पड़ोसी को सूचना देकर दरवाजा खुलवाया और पुलिस को सूचना दी। गांव रंधीरगढ़ निवासी सोहन लाल शर्मा के मकान में बीती रात अज्ञात जने घुस आए। चोर मकान के पिछले हिस्से की सीढिय़ों के सहारे घर में घुसे और अलग अलग कमरों के अंदर सो रहे व्यक्तियों के बाहर से कुंदी जलगा दी और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारियों के ताले तोड़ उनमें रखी नकदी व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। वारदात में करीब दस लाख रुपए के जेवरात चोरी होना बताया जा रहा है। वहीं, करीब 49 हजार रुपए नकदी बताई है। रात में जगार होने पर परिजनों ने बाहर निकलने का प्रयास किया तो कुंदी लगी मिली। जिस पर पड़ोसी को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचा तो बाहर के कमरे में अलमारी खुली पड़ी थी और सामान बिखरा था। परिजन बाहर निकल कर आए तब उन्होंने चोरी की जानकारी दी।


जेवरात निकाल डिब्बे व सूटकेस खेत में फेंके


रूपवास क्षेत्र में स्थित मैरथा में अज्ञात जनों ने दो घरों व इब्राहिमपुर गांव के एक घर से करीब १० लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ली। जेवरात ले जाने के बाद खाली सामान को खेत में फेंक गए। मैरथा निवासी मुन्ना सिंह व भरतसिंह ने मामला दर्ज करावाया कि अज्ञात चोर घर में घुस में घुसकर मुन्ना के घर से ५६ हजार की नकदी, सोने की कौलर, २ लर, ५ अंगूठी, १ मंगलसूत्र वजन करीब ९५ ग्राम, चांदी की तोडिया, लच्छे व कंदौनी वजन करीब १३०० ग्राम चुरा कर ले गए। वहीं भरतसिंह के घर से सोने की ६ चूड़ी, ३ अंगूठी, लर बजन करीब ९५ ग्राम, चांदी की तोडिया कंदौनी वजन करीब ६०० ग्राम चुरा ले गए। वहीं इब्राहिमपुर एक घर से अज्ञात चोर २४८०० की नकदी, सोने की लर वजन १२ ग्राम व चांदी की कंदौनी लच्छे बजन करीब ५ सौ ग्राम को चोरी कर ले गए।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned