scriptचोरों का बेखौफ चेहरा, गहरी नींद में सोते परिवार के साथ किया ऐसा काम, पुलिस की गाड़ियां दौड़ पड़ी | Thieves on Houses in Bharatpur | Patrika News

चोरों का बेखौफ चेहरा, गहरी नींद में सोते परिवार के साथ किया ऐसा काम, पुलिस की गाड़ियां दौड़ पड़ी

locationभरतपुरPublished: Jul 10, 2018 05:23:09 pm

Submitted by:

rajesh walia

चोरों का बेखौफ चेहरा, गहरी नींद में सोते परिवार के साथ किया ऐसा, पुलिस की गाड़ियां दौड़ पड़ी

theft
भरतपुर। जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की नाक में दम कर रखा है। चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि उनको खाकी वर्दी और कानून तक का खौफ नहीं है। इसके चलते अटल बंद थाना इलाके की 2 कॉलोनियों में चोरों ने धावा बोल दिया। इस दौरान चोर हजारों की नकदी और सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।
सूने मकान पर चोरों का निशाना

इस दौरान चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है। पीड़ित परिवार गोवा में रहता है। इसका फायदा उठाकर चोरों ने घर का ताला तोड़कर अंदर रखी अलमारी से कीमती सामान चुरा लिए। पीड़ित परिवार के घर लौटने पर ही चोरी के माल का पता चल सकेगा। वहीं दूसरे मकान को चोरों ने उस वक्त निशाना बनाया जब रात में पूरी परिवार छत पर सो रहा था। इस दौरान चोर सीढ़ियों से नीचे उतर कर वारदात को अंजाम दे गए।
गहरी नींद में छत पर सोया था परिवार

थानाधिकारी कमलेश मीणा ने बताया कि दो जगह चोरी की घटनाएं हुई है। इनमें से एक मकान तिलक नगर स्थित गली नंबर 7 में है। इस मकान से चोर हजारों की नकदी चुरा ले गए। वारदात के समय परिवार के लोग छत पर सोया हुआ था। इस बीच चोरों ने कमरे में रखी लोहे की अलमारी का ताला तौड़ा और 38000 रुपये पार कर लिए। साथ ही एक सोने की जंजीर, तीन अंगूठी, चार चूड़ी, सोने की 2 जोड़ी पायजेब व दो एटीएम चुरा ले गए। चोरी की दूसरी वारदात इंदिरा कॉलोनी स्थित सूने मकान में देखने को मिली है। सूने मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए और घर में रखा सारा सामान बिखेर दिया। अभी इस मकान में चोरी हुए सामान का सही पता नहीं लग सका है। पीड़ित परिवार के गोवा से आने के बाद ही चोरी हुए सामान का पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो