script

डॉक्टर को फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की दी धमकी

locationभरतपुरPublished: Jun 12, 2021 11:36:29 pm

Submitted by:

rohit sharma

मथुरा गेट थाना इलाके के निजी अरोडा अस्पताल के डॉ.भूषण अरोडा को शनिवार रात अज्ञात जने फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी। जिससे हड़कंप मच गया।

डॉक्टर को फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की दी धमकी

डॉक्टर को फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की दी धमकी

भरतपुर. मथुरा गेट थाना इलाके के निजी अरोडा अस्पताल के डॉ.भूषण अरोडा को शनिवार रात अज्ञात जने फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी। जिससे हड़कंप मच गया। चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जानकारी ली और अस्पताल की बारीकी से जांच की, जहां फिलहाल कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उधर, पुलिस ने जिस नम्बर से फोन आया, उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार कन्नी गुर्जर चौराहे स्थित अरोडा अस्पताल के मालिक डॉ. भूषण अरोडा के नम्बर पर अज्ञात जने ने फोन कर अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद उसने फोन बंद कर दिया। चिकित्सक ने इसकी सूचना एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई को दी। इसके बाद मथुरा गेट थाना प्रभारी गंगासहाय मीणा मय अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली। जिस नम्बर फोन किया, पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मामले में एक आरोपी की तलाश है। इसी व्यक्ति ने गत दिनों पुलिस को फोन कर नहर में एक व्यक्ति के खुदकुशी करने की फर्जी सूचना दी। इसी तरह एक और सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मामले में गत दिनों आरोपी लोकेश ठाकुर को गिरफ्तार किया था। पुलिस जिस नम्बर से फोन आया है, वह उसी शख्स का होना बता रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने इस बार दूसरे के मोबाइल नम्बर से फोन किया। जिस पर पुलिस उसे लेकर थाने आई। उसने एक व्यक्ति द्वारा उसका फोन लेकर बात करना बताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो