script

Bharatpur News : तेज रफ्तार से आ रही पिकअप पलटने से महिला सहित तीन जनों की मौत, 14 लोग घायल

locationभरतपुरPublished: Jul 26, 2019 10:11:11 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर. Three women killed, 14 injured in accident रूपवास क्षेत्र की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के हसनपुरा गांव के निकट एक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप के पलटने से एक महिला सहित तीनों की मौत हो गई।

Accident

एक्सिडेंट

भरतपुर. Three women killed, 14 injured in accident रूपवास क्षेत्र की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के हसनपुरा गांव के निकट एक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप के पलटने से एक महिला सहित तीनों की मौत हो गई। वहीं 14 जने घायल हो गए। घायलों को निजी व सरकारी अस्पतालों में उपचार के लिए भिजवाया गया।
जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार सभी लोग बाबा गरीब दास के अनुयायी थे। यह लोग तालमिर्च डौकी फतेहाबाद से रास्ते के कई स्थानों से पिकअप में बैठकर मेहंदीपुर बालाजी के पास बाबा गरीब दास के सत्संग में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इन अनुयाइयों की संख्या करीब तीन दर्जन थी। शुक्रवार शाम चार बजे यह पिकअप राजस्थान की सीमा से सटे उत्तरप्रदेश के गांव हसनपुरा पर पलट गई। इससे कई लोग पिकअप के नीचे दब गए। पिकअप पलटने से चीख पुकार मच गई। इस पर हसनपुरा के ग्रामीणों ने आकर पलटी हुई पिकअप को सीधा कर घायलों को बाहर निकाला।
इस दौरान विजेंदर पुत्र रामजीलाल महमदगढ़ थाना खेरागढ़, सौदानसिंह पुत्र भंवरी अहीरपुरा थाना इरादत नगर व महिला हरभेजी पत्नी रामप्रकाश कुशवाह तालमिर्च डौकी की मौत हो गई। ब्रह्मकुमारी पुत्री कुमरसैन, मानसिंह पुत्र हुकमसिंह, गणेश पुत्र सुरेश, दागश्री पत्नी भगवान दास, मालती देवी पत्नी जगराम, मल्ला देवी नीलम पत्नी महेश, महेश पुत्र उत्तम, धर्मवीर पुत्र टुंडाराम, परमा पत्नी टुंडारा, अमन, अर्जुन पुत्र नाथूराम व रमेश घायल हो गए। इन्हें निजी वाहनों व एम्बुलेंसों की सहायता से सरकारी अस्पताल व निजी चिकित्सकों के यहां पहुंचाया गया। पुलिस ने मृतका हरभेजी का शव आगरा मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं पिकअप को चालक मौके से फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो