ट्रैक्टर की टक्कर से किशोर की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से किशोर की मौत
bharatpur

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 09 2016 11:22:00 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

रुदावल-बयाना मार्ग पर खेरिया मोड़ के निकट तेजगति से आ रहे एक टै्रक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया।

रुदावल।रुदावल-बयाना मार्ग पर खेरिया मोड़ के निकट तेजगति से आ रहे एक टै्रक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया।मृतक के चाचा ने टै्रक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी बनैसिंह ने बताया कि राहुल पुत्र बलराम कोली (17) निवासी बारैठा मंगलवार सुबह गांव से रुदावल आने के लिए खेरिया मोड़ पर खड़ा था।  बारैठा की ओर से तेजगति से आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने राहुल को टक्कर मारकर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर मौजूद गांव के लोग उसे उपचार के लिए रूदावल चिकित्सालय लाएं जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इस मामले में मृतक के चाचा भोलाराम कोली निवासी बारैठा ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही व तेजगति से ट्रैक्टर चलाने व दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है।

बाइक फिसलने से युवक घायल: रुदावल-रूपवास मार्ग पर निभेरा गांव के निकट सोमवार देर रात बाइक से अपने गांव लौटते समय बाइक सवार एक जना गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को रुदावल पीएचसी पर भर्तीकराया गया जहां उसकी हालत चिन्ताजनक होने पर भरतपुर रैफर किया गया। चिकित्सा प्रभारी डॉ. चरनसिंह ने बताया कि 108 एम्बुलेंस का स्टॉफ सड़क दुर्घटना में घायल युवक सैमरामाफी निवासी कल्याण जाटव को उपचार के लिए चिकित्सालय लाएं जहां उसकी गम्भीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे भरतपुर रैफर किया गया। घायल हुए युवक के सिर में चोट आने की सम्भावना जताई गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned