ट्रेन पकडऩे दौड़ा, गिरने से श्रमिक की मौत

बयाना रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को मथुरा-पैसेंजर टे्रन में चढऩे के लिए दौड़ते समय गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई।

By: rohit sharma

Published: 01 Mar 2020, 10:55 AM IST

भरतपुर. बयाना रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को मथुरा-पैसेंजर टे्रन में चढऩे के लिए दौड़ते समय गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में रखवाया है। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। घटना के संबंध में मर्ग रिपोर्ट दर्ज हुई है।
जीआरपी के सतेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव बहरा रेखपुरा निवासी गोपालसिंह (50) पुत्र रामरेतसिंह लोधा के रूप में हुई। वह गांव से सुबह यमुनाब्रिज पैसेंजर से मजदूरी करने के लिए बयाना आया था। काम नहीं मिलने पर मथुरा पैसेंजर से ट्रेन से वापस गांव लौटने के लिए स्टेशन के पीछे की ओर स्थित केबिन की ओर से दौड़कर आ रहा था। यहां देवी मंदिर के पास गिरने से उसे गंभीर चोट पहुंची, जिससे उसकी बाद में मौत हो गई। हादसा देख लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी। जिस पर जीआरपी उसे अस्पताल ले गई, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।


एफएसएल टीम ने कमरे का लिया जायजा, परिजनों को सौंपा शव

उधर, नदबई कस्बे के कासगंज कॉलोनी स्थित निजी विद्यालय के छात्रावास में अध्यनरत बारहवीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में शनिवार को मृतका का जिला आरबीएम अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलसिंह राणा व ग्रामीण सीओ अनिल मीणा ने घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं, एफएसएल टीम ने कमरे की जांच की और मौके से आवश्यक साक्ष्य उठाए।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned