scriptजम्मू-कश्मीर में भरतपुर निवासी ट्रक चालक की आंतकियों ने की गोली मारकर हत्या | Truck driver shot dead by terrorists resident of Bharatpur in Jammu | Patrika News

जम्मू-कश्मीर में भरतपुर निवासी ट्रक चालक की आंतकियों ने की गोली मारकर हत्या

locationभरतपुरPublished: Oct 15, 2019 12:09:55 pm

Submitted by:

rohit sharma

जिले के पहाड़ी थाने के गांव उभाका निवासी ट्रक चालक शरीफ (40) पुत्र नूर मोहम्मद की सोमवार रात करीब 8 बजे जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में आंतकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीर में भरतपुर निवासी ट्रक चालक की आंतकियों ने की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर में भरतपुर निवासी ट्रक चालक की आंतकियों ने की गोली मारकर हत्या

भरतपुर. जिले के पहाड़ी थाने के गांव उभाका निवासी ट्रक चालक शरीफ (40) पुत्र नूर मोहम्मद की सोमवार रात करीब 8 बजे जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में आंतकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि चालक शरीफ शोपियां के गांव श्रीपाल से सेवर लेने गया था। घटना की सूचना मिलने पर गांव में शोक की लहर छा गई। उधर, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक का शव जम्मू से दिल्ली लाया जा रहा है। परिजन शव लेने के लिए मंगलवार सुबह दिल्ली रवाना हो गए। मौत की खबर सुनकर पत्नी की हालत बिगड़ गई, महिला रिश्तेदार उसे सांत्वना दे रही थी। मृतक के तीन पुत्रियां हैं और परिवार में कमाने वाला एक ही शख्स है।
परिजनों ने बताया कि शरीफ हरियाणा के काटपुरी निवासी रुकनुद्दीन का ट्रक चलाता था। बताया जा रहा है कि धारा 370 खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर में वापस शुरू हुई मोबाइल पोस्टपेड सेवा के बाद यह पहली घटना बताई जा रही है। वहीं, आतंकियों ने स्थानीय लोगों को जम्मू से बाहर सब्जी व फल ले जाने पर व्यापारी समेत अन्य लोगों को धमका रहा है। इस घटना को उसी से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, अभी तक किसी आंतकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो