scriptयूपी में ढाबे से दबोचे फायरिंग के दो आरोपी, थोक व्यापारी की दुकान पर की थी फायरिंग | Two accused of firing arrested from Dhaba in UP | Patrika News

यूपी में ढाबे से दबोचे फायरिंग के दो आरोपी, थोक व्यापारी की दुकान पर की थी फायरिंग

locationभरतपुरPublished: Sep 18, 2021 10:05:55 pm

Submitted by:

rohit sharma

डीग पुलिस ने कस्बा और एक किराने के व्यापारी की दुकान में सरेआम फायरिंग कर धमकाने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को एसओजी की सूचना पर उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बा के पास एक ढाबे पर घेराबंदी कर धरदबोचा।

यूपी में ढाबे से दबोचे फायरिंग के दो आरोपी, थोक व्यापारी की दुकान पर की थी फायरिंग

यूपी में ढाबे से दबोचे फायरिंग के दो आरोपी, थोक व्यापारी की दुकान पर की थी फायरिंग

भरतपुर. डीग पुलिस ने कस्बा और एक किराने के व्यापारी की दुकान में सरेआम फायरिंग कर धमकाने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को एसओजी की सूचना पर उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बा के पास एक ढाबे पर घेराबंदी कर धरदबोचा। कार्रवाई एएसपी डीग बुगलाल मीणा व सीओ मदनलाल जैफ व थाना प्रभारी रघुवीर सिंह के निर्देशन में डीग टाउन चौकी प्रभारी श्याम सुन्दर शर्मा ने मय जाब्ते की।
थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि सूचना पर टीम ने यूपी के गोवर्धन कस्बा के पास एक ढाबे से फरार आरोपी धर्मा उर्फ धर्मेन्द्र पुत्र जयवीर सिंह जाट निवासी गांव बहज थाना डीग व लाला उर्फ वेदप्रकाश पुत्र भगवानप्रसाद सिंहपोल गेट कस्बा डीग को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी वारदात करने के बाद से फरार बने हुए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर व्यापारियों में खासी नाराजगी बनी हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के गोवर्धन में डीग रोड पर एक ढाबे पर खाना खाने की सूचना मिली थी। जिस पर टाउन चौकी प्रभारी शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ढाबे की घेराबंदी कर दोनों को धरदबोचा।

एसडीएम निवास के सामने की थी फायरिंग

उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ 4 जून को कस्बा डीग में नई सड़क स्थित एसडीएम के निवास के सामने हवाई फायर कर भागने का मामला दर्ज है। इसके बाद 14 जून को उक्त आरेापी और इनके अन्य एक साथी ने कामां रोड स्थित किराना के थोक व्यापारी अशोक कुमार मित्तल की दूकान पर आकर हवाई पुायर कर धमकी देकर भाग निकले थे। इससे पहले आरोपी धर्मा उर्फ धर्मेन्द्र पुत्र जयवीर सिंह जाट निवासी बहज अपने साथियो के साथ साल 2019 में नई सड़क पर लगे एटीएम को काटने की वारदात में भी आरोपी रह चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो