scriptजद्दोजहद के पास पकड़े गैंग के आरोप दो आरोपी | Two accused of gang caught near the struggle | Patrika News

जद्दोजहद के पास पकड़े गैंग के आरोप दो आरोपी

locationभरतपुरPublished: Jan 14, 2022 10:00:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार और खुदकुशी करने के मामले में पांचवे दिन शुक्रवार रात पुलिस ने आखिरकार घटना का खुलासा करते हुए दो नामजद युवकों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है।

जद्दोजहद के पास पकड़े गैंग के आरोप दो आरोपी

जद्दोजहद के पास पकड़े गैंग के आरोप दो आरोपी

भरतपुर. कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार और खुदकुशी करने के मामले में पांचवे दिन शुक्रवार रात पुलिस ने आखिरकार घटना का खुलासा करते हुए दो नामजद युवकों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि कैथवाडा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने गत १० जनवरी को उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार एवं वीडियो वायरल को लेकर मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया कि उसकी पुत्र के साथ गांव खोहरा निवासी हफीज व मनीष ने सामूहिक बलात्कार कर अश्लील फोटो खींच कर वायरल कर दिए। जिसको लेकर उसकी पुत्री ने विषाक्त पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने जांच करते हुए मामले में गुरुवार को मामले में तीन आरोपियों को अलग-अलग जगहों से पकड़ा था। इसमें दो नामजद थे। थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि मामले में नामजद युवक मनीष पुत्र हनीफ मेव व हफीज पुत्र हाजर खां मेव निवासी गांव खोहरा को गिरफ्तार किया है। जबकि एक विधि से संघर्षरत को निरुद्ध किया है।
गौरतलब रहे कि गत 10 जनवरी को कैथवाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने विषाक्त पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली थी। परिजनों का आरोप था कि दो युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसके अश्लील वीडियो व फोटो लिए थे। इन वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर किशोरी ने लोक लाज के भय से खुदखुशी कर ली थी।

रोडवेज क्लर्क के साथ मारपीट, तोड़ी मशीन

बयाना. रोडबेज बस स्टैण्ड पर रोडबेज बुंकिग कर रहे एक बुंकिग क्लर्क के साथ लोक परिवहन बस के चालक व परिचालक ने मारपीट कर उसकी टिकट बुंकिग की मशीन को तोड़ दिया। पीडि़त का आरोप है कि उसकी टिकट की मशीन को तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार पीडि़त वीरीसिहं पुत्र हरीराम निवासी माडापुरा थाना रूदावल ने लोक परिवहन बस के परिचालक देवेन्द्र व चालक के खिलाफ मारपीट कर मशीन तोडने का मामला दर्ज कराया है। पीडि़त बुंकिग क्लर्क ने बताया कि वह सुबह रोडबेज बस स्टैण्ड पर बुंकिंग कर रहा था कि अचानक आकर गाली गलोच करते हुऐ देवेन्द्र व उसके साथ आए चालक ने लात घूसो से मारपीट कर उसे घायल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो