scriptTwo bike riders died in a road accident, one seriously injured | सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर घायल | Patrika News

सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर घायल

बयाना-हिंडौन रोड पर ढिंढोरा के पास सोमवार को पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई।

भरतपुर

Published: November 15, 2021 09:59:16 pm

भरतपुर. बयाना-हिंडौन रोड पर ढिंढोरा के पास सोमवार को पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई। जबकि एक जना गम्भीर घायल हो गया। घायल को हिंडौन के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया। घटना हिण्डौन थाना इलाके की है। उधर, पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने हिंडौन पुलिस थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार गांव समोगर निवासी रामसिंह जाटव भाई के लड़के मनोज व भाई के दामाद गंगाराम के साथ खरेटा रहने वाले भाई निमास सिंह के लड़के की शादी में हिंडौन गया हुआ था। सोमवार सुबह करीब 11 बजे बाइक से वापस बयाना के गांव समोगर लौट रहे थे। यहां रास्ते में हिण्डौन मार्ग पर गांव ढिढोरा के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार रामसिंह व गंगाराम की मौत हो गई। जबकि मनोज को गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे हिण्डौन से जयपुर रैफर किया है।
सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार दो की मौत, एक गंभीर घायल

बालक की कथित डेंगू बुखार से मौत


बयाना कस्बे के विजय कॉलोनी निवासी एक 12 साल की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसे कथित रूप से डेंगू बुखार से पीडि़त होना बताया जा रहा है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि, सीएचसी प्रभारी ने डेंगू की पुष्टि नहीं की है। सीएचसी प्रभारी डॉ.जोगेन्द्रसिंह ने बताया कि पंकज अग्रवाल (12) पुत्र नीरज को सोमवार को गम्भीर हालत में भर्ती कराया। जहां उसकी पल्स व बीपी कम था। परिजनो का कहना है कि वह कई दिनों से बुखार से पीडि़त था। जिसका पहले कुम्हेर में उपचार कराया। इसके बाद बयाना निजी चिकित्सालय में उपचार कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान बालक ने दम तोड़ दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.