scriptबाइक भिड़ंत में चार घायल, ट्रेक्टर की चपेट से 2 जनों की दर्दनाक मौत | two die in road accident in bharatpur | Patrika News

बाइक भिड़ंत में चार घायल, ट्रेक्टर की चपेट से 2 जनों की दर्दनाक मौत

locationभरतपुरPublished: Oct 23, 2019 07:39:37 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव निभेरा के निकट बांध के पास बुधवार शाम दो बाइकों की भिडंत में बाइक सवार चारों जने घायल हो गए जिसमें दो जनों की एक ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य गम्भीर रुप से घायल हो गए।

Road accident: कार की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल

Road accident: कार की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल

भरतपुर। रुदावल थाना क्षेत्र के गांव निभेरा के निकट बांध के पास बुधवार शाम दो बाइकों की भिडंत में बाइक सवार चारों जने घायल हो गए जिसमें दो जनों की एक ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर किया गया है वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किए गए। घटना के बाद से ट्रेक्टर ट्राली चालक मौके से ट्रेक्टर ट्राली को लेकर भाग गया।
थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि निभेरा निवासी गुलाबसिंह(40) पुत्र रामभरोसी जाटव, समयसिंह(45) पुत्र जलसिंह जाटव एवं मनोज कुमार (26) पुत्र रामप्रसाद जाटव रुदावल कस्बे के पास ही एक पत्थर गढाई के कारखाने पर काम करते है। बुधवार दोपहर करीब साढे तीन बजे तीनों जने काम बंद कर अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे।
निभेरा बांध के पास सामने से एक बाइक पर आ रहे सैमरामाफी निवासी दलवीर उर्फ दिलीप (28) पुत्र रोशन जाटव की बाइक आपस में भिड़ गई और चारों जने सडक़ पर गिर गए इसी समय रुदावल की ओर से जा रहे एक ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आने से निभेरा निवासी गुलाबसिंह जाटव एवं समयसिंह जाटव की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक एवं घायलों को रुदावल पीएचसी पर लाया गया जहां से घायलों का प्राथमिक उपचार कर भरतपुर रैफर किया गया।

दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया है। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण एवं पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली को पीछा किया,लेकिन चालक ट्रेक्टर ट्राली को लेकर भाग गया। इस मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो