गोवंश बचाने के प्रयास में गाड़ी पलटी, दंपती की मौत, सात अन्य घायल

गोवंश बचाने के प्रयास में गाड़ी पलटी, दंपती की मौत, सात अन्य घायल

kamlesh sharma | Publish: Mar, 17 2019 09:06:54 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 09:06:55 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

एक गाड़ी का चालक गोवंश को बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई।

हलैना (भरतपुर)। कस्बे के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर एक गाड़ी का चालक गोवंश को बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतका के पति ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में सात अन्य घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। गाड़ी सवार लोग बालाजी के दर्शन कर कानपुर लौट रहे थे।

थाना प्रभारी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर जिला कानपुर निवासी एक परिवार के लोग बालाजी से दर्शन कर दोपहर में लौट रहे थे। कस्बा स्थित वनखंडी मंदिर के पास गाड़ी के सामने अचानक गोवंश आ गया जिसे बचाने के प्रयास में चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी तीन बार पलटी खाते हुए सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार सुशीला (59) पत्नी नरेन्द्र शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हलैना अस्पताल भिजवाया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बाद में इलाज के दौरान मृतका के पति नरेन्द्र शुक्ला (60) पुत्र गगन शुक्ला की भी मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned