धौलपुर से भरतपुर आ रही नगर निगम आयुक्त की गाड़ी टकराई, पत्नी आैर चालक की माैके पर ही माैत

santosh trivedi

Publish: Apr, 17 2018 02:34:36 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 03:13:01 PM (IST)

Bharatpur, Rajasthan, India
धौलपुर से भरतपुर आ रही नगर निगम आयुक्त की गाड़ी टकराई, पत्नी आैर चालक की माैके पर ही माैत

राजस्थान के भरतपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दाे लाेगाें की माैत हाे गर्इ आैर दाे घायल हाे गए।

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दाे लाेगाें की माैत हाे गर्इ आैर दाे लाेग घायल हाे गए। जानकारी के अनुसार, धौलपुर नगर निगम आयुक्त शशिकांत शर्मा अपनी पत्नी के साथ भरतपुर आ रहे थे।

गाड़ी का टायर फटने की वजह से हुआ हादसा
रास्ते में रूपवास कस्बे के पास पुलिया से गाड़ी टकरा जाने से हादसा हाे गया। बताया जा रहा है कि हादसा गाड़ी का टायर फटने की वजह से हुआ। टायर फटने के बाद गाड़ी अनियंत्रित हाेकर पुलिया से टकराने के बाद पलट गर्इ।

घायल भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में भर्ती
हादसे में शशिकांत शर्मा की पत्नी सीमा आैर चालक घनश्याम की माैके पर ही माैत हाे गर्इ। वहीं शर्मा आैर बेटा जीविका घायल हाे गया। घायलों को भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से शशिकांत शर्मा को रैफर कर दिया गया है। मृतकों के शवाें काे भरतपुर के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया गया है।

नागौर में भी भीषण सड़क हादसा, एक की मौत
नागौर जिले के कूचामन परबतसर मेगा हाईवे पर गांव खोखर में ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। भीषण सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

चालक की घटनास्थल पर ही मौत
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को नागौर जिले के कूचामन परबतसर मेगा हाईवे पर ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल ट्रक चालक को 108 की सहायता से परबतसर हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

 

देश के कई शहरों में नोटबंदी जैसे हालात, ATM खाली, बैंकों में लगी कतारें

 

सलमान खान को अब एक और बड़ी राहत, जोधपुर की जिला एवं सत्र न्यायालय ने दी विदेश जाने की अनुमति

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned