चुनावी रंजिश में दो-पक्षों में मारपीट, घर के बाहर की फायरिंग

नगर निगम चुनाव में शनिवार को मतदान के दौरान कोतवाली इलाके के नमक कटरा में प्रत्याशियों के समर्थकों में हुआ झगड़ा देर शाम संघर्ष में बदल गया।

भरतपुर. नगर निगम चुनाव में शनिवार को मतदान के दौरान कोतवाली इलाके के नमक कटरा में प्रत्याशियों के समर्थकों में हुआ झगड़ा देर शाम संघर्ष में बदल गया। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के प्रत्याशी के समर्थक के साथ मारपीट कर दी, जिस पर वह घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहां भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। झगड़े में दोनों पक्ष के सात जने घायल हो गए। सूचना पर एएसपी डॉ.मूलसिंह राणा, कोतवाली थाना प्रभारी संजय शर्मा व मथुरा गेट पुलिस अस्पताल पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को अलग-अलग करवाया। उधर, एक पक्ष ने लोगों के घर के बाहर फायरिंग कर दी, इससे दहशत फैल गई।


बताया जा रहा है कि वार्ड नम्बर 36 से कांग्रेस प्रत्याशी दाऊदयाल शर्मा के भाई प्रमोद के साथ दूसरे पक्ष के सुधाशु गौड़ समेत अन्य ने मारपीट कर दी। आरोप है कि दाऊदयाल पक्ष के लोगों ने बाद में सुधांशु के घर पर परिजनों से मारपीट कर दी। इसके बाद सुधाशु पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के राकेश गौड समेत अन्य के साथ मारपीट कर दी। इसको लेकर हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने घरों के बाहर फायरिंग कर दी, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। इस बीच दाऊदयाल पक्ष के लोग घायल राकेश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, यहां पर दूसरे पक्ष के लोग पहुंच और वापस अस्पताल में भिड़ गए। हंगामे की सूचना पर कोतवाली व मथुरा गेट पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ रहे लोगों को अलग-अलग करवाया। घटना में सुधांशु पक्ष के शिवराम पुत्र राजेन्द्र शर्मा, देवीचरन पुत्र सीताराम, अजय कुमार पुत्र रामेश्वरदयाल व कपिल फौजदार पुत्र मानसिंह तथा दूसरे पक्ष के विशम्भर पुत्र रामनाथ, राकेश गौड पुत्र रमेश व प्रमोद पुत्र मथुराप्रसाद घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, पार्षद दाऊदायाल ने आरोप लगाया कि भाजपा समर्थित लोगों ने उनके भाई प्रमोद के दोस्त राकेश गौड़ के साथ रास्ते में मारपीट कर दी। इसके बाद इन लोगों ने पुलिस के सामने अस्पताल में भाई प्रमोद से मारपीट की। उधर, सुधांशु ने बताया कि घर पर परिजन भोजन कर रहे थे। इस दौरान दूसरे पक्ष के 30-40 लोगों ने हमला कर दिया और भाग गए।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned