दो पक्ष आपस में भिड़े, पथराव के बीच हुई फायरिंग, तीन घायल

दो पक्ष आपस में भिड़े, पथराव के बीच हुई फायरिंग, तीन घायल

abdul bari | Publish: Jan, 14 2019 07:36:45 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

bharatpur ttps://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुर
नगर कस्बे के थाना क्षेत्र के गांव सिरथली में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसमें दोनों ओर से जमकर पथराव और बाद में एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। जिसमें पिता-पुत्र समेत तीन जने घायल हो गए। घायलों को नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे रैफर कर दिया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर मामला शांत कराया। तनाव को देखते हुए ऐहतियातन के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात है। थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि गांव सिरथली में सुबह गांव के गंगाराम व भोवल पक्ष में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। कुछ ही देर में दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। इस दौरान भोवल पक्ष की ओर से फायरिंग कर दी गई। जिसमें गंगाराम पक्ष के भीमा (20) पुत्र गंगाराम को छर्रा लगने से वह घायल हो गया। वहीं, पथराव में गंगाराम (55) व उसके भाई श्रीचंद की पत्नी मीरा भी घायल हो गए। जिन्हें परिजनों ने नगर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां भीमा की हालत नाजुक होने पर उसे रैफर कर दिया। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ रहे लोगों को समझाइश कर शांत कराया। दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned