ट्रक की टक्कर से दो युवकों की मौत, बुरी तरह फंसे शवों को निकालने में छूटे पसीने

रूपवास क्षेत्र के गांव बिनउआ स्थित ससुराल से अपने दोस्त व भाई के साथ कार से सोमवार देर रात भरतपुर लौट रहे दो युवकों की धौलपुर-भरतपुर हाइवे संख्या 123 स्थित गांव उत्तू के पास ट्रक की टक्कर में मौके पर ही मौत हो गई।

By: rohit sharma

Published: 09 Jun 2021, 01:01 AM IST

भरतपुर. रूपवास क्षेत्र के गांव बिनउआ स्थित ससुराल से अपने दोस्त व भाई के साथ कार से सोमवार देर रात भरतपुर लौट रहे दो युवकों की धौलपुर-भरतपुर हाइवे संख्या 123 स्थित गांव उत्तू के पास ट्रक की टक्कर में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार से उतर कर लघुशंका के लिए गया मृतक का एक भाई बाल-बाल बच गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि पुलिस को मृतकों के शवों को निकालने में करीब तीन घंटे तक जद्दोजहद करनी पड़ी। उधर, हादसे की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।
पुलिस ने बताया कि सोमवार रात्रि करीब १२ बजे सूचना मिली कि भरतपुर मार्ग स्थित उत्तू के निकट कार व ट्रक में भिड़ंत हो गई है। जिस पर एएसआई सुगन मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। ट्रक की टक्कर से कार में बुरी तरह से दो शव फंसे हुए थे, पुलिस ने मशक्कत के बाद निकाल कर रूपवास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया।
एएसआई मीणा ने बताया कि रसूलपुर सदर थाना अछनेरा जिला आगरा निवासी जल सिंह (33) अपने दोस्त धर्मवीर (25) निवासी सहाई थाना अछनेरा व बड़े भाई रौतानसिंह पुत्र वनय सिंह के साथ अपनी सुसराल रूपवास के गांव बिनउआ से सोमवार देर रात्रि कार से भरतपुर लौट रहे थे। रात करीब १२ बजे रौतानसिंह ने लघुशंका के लिए कार को भरतपुर मार्ग स्थित उत्तू के निकट किनारे पर रोक लिया। जैसे ही रौतान कार से उतरकर गया। इसी दौरान भरतपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने खड़ी कार से जा भिड़ा। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से मृतक जल सिंह व धर्मवीर के शवों को बाहर निकलवाया और मोर्चरी भिजवाया।


पुलिस पार्टी से धक्का-मुक्की करने का आरोपी गिरफ्तार


हलैना पुलिस ने पुलिस पार्टी से धक्का-मुक्की और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गत 2 अगस्त 2019 को पुलिस ने गांव नयागांव माफी निवासी हरभजनसिंह पुत्र अडीसाल मीना बगैराह 6 जनों के खिलाफ गांव में पुलिस पार्टी से धक्का-मुक्की कर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी हरभजनसिंह पुत्र अडीसाल मीना निवासी नयागांव माफी को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned