scriptअनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत | Uncontrolled tractor-trolley collided with bike, 3 friends killed | Patrika News

अनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत

locationभरतपुरPublished: Jan 23, 2022 09:19:26 pm

Submitted by:

rohit sharma

जयपुर-आगरा हाइवे स्थित लुधावाई स्थित हनुमान मंदिर के पास रविवार दोपहर एक ईंटों से भरी अनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

,

अनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत,अनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर, 3 दोस्तों की मौत

भरतपुर. जयपुर-आगरा हाइवे स्थित लुधावाई स्थित हनुमान मंदिर के पास रविवार दोपहर एक ईंटों से भरी अनियंत्रित ट्रेक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना के बाद ट्रेक्टर चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला। जिसे सेवर थाना पुलिस ने बाद में पीछा कर हिरासत में लिया है। पुलिस ने मृतकों के शवों जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया। अचानक हुई घटना की सूचना परिजनों को मिलने पर शोक छा गया। हादसे में मारे गए युवक दोस्त थे और वह बाइक से भरतपुर आ रहे थे। मृतक दो युवक नदबई और एक मंडावर थाना क्षेत्र का निवासी है। हादसे की खबर मिलने पर नदबई विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढ़स बंधाया। पुलिस ने दो मृतकों के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।
जानकारी के अनुसार नदबई क्षेत्र के महरमपुर गांव निवासी कृष्णा (23) पुत्र रामभरोसी शर्मा, विनेश (24) पुत्र गोपालराम सैनी तथा जीतू (22) पुत्र हनुमान सहाय निवासी मंडावर जिला दौसा रविवार दोपहर को अपने गांव से बाइक से भरतपुर की तरफ आ रहे थे। यहां हाइवे पर लुधावई स्थित हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ईंटों से भरी अनियंत्रित ट्रेक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान तीनों सड़क पर तेजी से रगड़ खाते हुए गिरे, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक वाहन लेकर हाइवे पर भाग निकला। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे पकड़ लिया। बाद में मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां पुलिस ने कृष्णा व विनेश का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। जबकि जीतू के परिजनों को सूचना दी है। वह शाम तक अस्पताल नहीं पहुंचे थे।

ट्रक की टक्कर युवक की मौत

भरतपुर. यहां सेवर थाना अंतर्गत जयपुर हाइवे स्थित लुधावई टोल के आगे चढ़ते समय एक ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। थाना प्रभारी अरुण सिंह ने लुधावई टोल के आगे पीछे से एक ट्रक ने बाइक सवार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। जिसे बाद में पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि हादसे में बाइक सवार शिवशंकर पुत्र बन्नू प्रतापत निवासी जनूथर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बाद में परिजनों को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो