scriptसीमेंट लदा अनियंत्रित ट्रेलर पलटा, साइड से निकल बाइक सवार दबे, 3 शव निकाले | Uncontrolled trailer loaded with cement overturned | Patrika News
भरतपुर

सीमेंट लदा अनियंत्रित ट्रेलर पलटा, साइड से निकल बाइक सवार दबे, 3 शव निकाले

सेवर पुलिस थाना अंतर्गत गोलपुरा मोड पर शुक्रवार रात एक सीमेंट से लदा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रेलर के नीचे दो अलग-अलग बाइकों पर सवार कुछ लोगों के दब गए।

भरतपुरNov 12, 2021 / 10:14 pm

rohit sharma

सीमेंट लदा अनियंत्रित ट्रेलर पलटा, साइड से निकल बाइक सवार दबे, 3 शव निकाले

सीमेंट लदा अनियंत्रित ट्रेलर पलटा, साइड से निकल बाइक सवार दबे, 3 शव निकाले

भरतपुर. सेवर पुलिस थाना अंतर्गत गोलपुरा मोड पर शुक्रवार रात एक सीमेंट से लदा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रेलर के नीचे दो अलग-अलग बाइकों पर सवार कुछ लोगों के दब गए। सूचना पर पहुंची सेवर व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर को हाइड्रा के्रन मंगवा कर हटवाने का प्रयास शुरू किया। मशक्कत के बाद रात करीब दस बजे तक 3 जनों को बाहर निकाल लिया, जो दम तोड़ चुके थे। जबकि दो और के दबे होने की आशंका है। ट्रेलर पलटने से यहां मथुरा रोड पर जाम लग गया। समाचार लिखे जाने तक ट्रेलर के नीचे तलाश का कार्य जारी था। जबकि मृतकों के शवों को अस्पताल भिजवाया। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार सेवर बाइपास पर कंजोली पुल के आसपास सड़क पर पेचवर्क का कार्य चल रहा है। जिसके चलते एक तरफ का यातायात बंद था। भरतपुर की तरफ से एक सीमेंट लदा ट्रक मथुरा की ओर जा रहा था। गलत दिशा से जाते समय गोलपुरा मोड के पास ट्रेलर चालक अचानक संतुलन खो बैठा और लोडेड ट्रेलर सड़क किनारे जाकर पलट गया। जिस जगह हादसा हुआ उस तरफ दो अलग-अलग बाइक सवार मौके से निकल रहे थे, जो ट्रेलर पलटने से नीचे दब गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना सेवर व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत मौके पर तीन हाइड्रा क्रेन मंगवा कर ट्रेलर हटवा शुरू किया। जिसमें पहले एक व्यक्ति सीमेंट के कट्टों के नीचे दबा दिखाई दिया। जिस पर पुलिस ने सावधानी से उक्त व्यक्ति को बाहर निकाला जो दम तोड़ चुका था। इसके बाद दो और मृतकों के शवों को बाहर निकाला। जबकि दो अन्य के और दबे होना बताया जा रहा है। कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि सीमेंट लदा ट्रेलर मोड पर पलट गया। जिसके नीचे दो अलग-अलग बाइकों पर सवार कुछ लोग दब गए। इन्हें हाइड्रा के्रन मंगवा कर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। घटना के चलते यहां पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Home / Bharatpur / सीमेंट लदा अनियंत्रित ट्रेलर पलटा, साइड से निकल बाइक सवार दबे, 3 शव निकाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो