प्रेमिका को थप्पड़ मारने से नाखुश युवक ने साथियों के साथ किया था हमला

शहर के गोपालगढ़ मोहल्ला स्थित कठपुतली मंदिर के पास शुक्रवार रात फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए युवक नकुल लवानिया (18) की देर रात आगरा के एनएस मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। उघर, घटना को लेकर इलाके में सुबह से ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात रहा।

By: rohit sharma

Published: 01 Mar 2020, 03:03 AM IST

भरतपुर. शहर के गोपालगढ़ मोहल्ला स्थित कठपुतली मंदिर के पास शुक्रवार रात फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए युवक नकुल लवानिया (18) की देर रात आगरा के एनएस मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। उघर, घटना को लेकर इलाके में सुबह से ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात रहा। मृतक का आगरा में शनिवार शाम पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। शव रात करीब 8.30 बजे भरतपुर पहुंचा। शव को परिजन व लोगों ने जघीना गेट पर रख जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। उधर, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि, रात तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। उधर, पुलिस ने हमलावरों में से एक युवक की कथित प्रेमिका के साथ मृतक युवक के थप्पड़ मारना घटना की मुख्य वजह बताया जा रहा है।
गौरतलब रहे कि शुक्रवार रात गोपालगढ़ मोहल्ला निवासी नकुल (18) पुत्र नरोत्तम लवानिया पर कठपुतली मंदिर के पास बाइक सवार तीन-चार युवकों ने फायरिंग कर दी थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे रैफर कर दिया। उसे आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां इलाज के दौरान रात करीब 2.30 बजे उसने दम तोड़ दिया। एएसपी डॉ.मूलसिंह राणा ने बताया कि युवक की इलाज के दौरान आगरा में मौत हो गई। पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने कुछ युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। शुक्रवार को मृतक युवक ने हमलावरों में शामिल एक युवक की प्रेमिका के थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम भेजी हैं।


मां ने किया खुदकुशी का प्रयास

उधर, मृतका की मां राजकुमारी पत्नी नरोत्तम लवानिया पुत्र नकुल की मौत से सदमे में बनी हुई थी। शाम को अचानक राजकुमारी ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned