scriptUnknown bike riders fired on the young man | युवक पर की अज्ञात बाइक सवारों ने की फायङ्क्षरंग, गोली लगने से सड़क पर गिरा | Patrika News

युवक पर की अज्ञात बाइक सवारों ने की फायङ्क्षरंग, गोली लगने से सड़क पर गिरा

सेवर थाना अंतर्गत गांव बिलौंठ के पास मंगलवार को स्नातक की परीक्षा देकर लौट रहे युवक में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

भरतपुर

Published: June 21, 2022 09:33:48 pm

भरतपुर. सेवर थाना अंतर्गत गांव बिलौंठ के पास मंगलवार को स्नातक की परीक्षा देकर लौट रहे युवक में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से युवक घायल हो गया। घायल को बाद में लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे रैफर कर दिया।
युवक पर की अज्ञात बाइक सवारों ने की फायङ्क्षरंग, गोली लगने से सड़क पर गिरा
युवक पर की अज्ञात बाइक सवारों ने की फायङ्क्षरंग, गोली लगने से सड़क पर गिरा
जानकारी के अनुसार नदबई थाना क्षेत्र के गांव भदीरा निवासी पंकज पुत्र सुरेश स्नातक की परीक्षा देकर गांव बिलौंठ लौट रहा था। बिलौंठ में वह अपनी बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहा है। युवक भरतपुर से सेवर की ओर जा रहा था। यहां लुधावई टोल से आगे जाने के बाद पीछे से आए अज्ञात बाइक सवारों ने उस पर फायरिंग कर दी। अचानक हुर्ह फायरिंग में पंकज के पेट में गोली लगने से वह घायल होकर जमीन पर जा गिरा। वारदात के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। मौके से निकल रहे कुछ लोगों को वह सड़क पर पड़ा दिखा, जिस पर उसे अस्पताल भिजवाया। यहां हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के जयपुर रैफर कर दिया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की और हमलावरों की तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने लुधावई टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। माना जा रहा है कि युवक टोल से होकर निकले थे।
चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने चोरी मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 20 जून को अमित पुत्र नरेन्द्र निवासी रनजीतनगर ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रात्रि में उसकी नई मण्डी स्थित एनके ट्रेडर्स दुकान से एलईडी टीवी व पानी की टोटियों को चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने मामले में आरोपी लक्ष्मन उर्फ कउआ पुत्र रतनलाल निवासी नई मण्डी हरीजन बस्ती थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!Karnataka: BJP में दरार, MLA बसनगौड़ा यतनाल ने कहा- मैं सीएम बना तो पार्टी जीतेगी 150 सीटें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.