script

समाज विशेष के खिलाफ अभद्र वीडियो वायरल करने के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर आईजी ऑफिस पर प्रदर्शन

locationभरतपुरPublished: Sep 15, 2018 05:18:34 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Video viral case IG office Memorandum

समाज विशेष के खिलाफ अभद्र वीडियो वायरल करने के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर आईजी ऑफिस पर प्रदर्शन

भरतपुर.

समाज विशेष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर सोशल साइट्स पर वीडियो वायरल करने के आरोपी का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें आरोपी ने पूर्व में वायरल वीडियो में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मीडिया में पूर्व में प्रकाशित खुद की बात को अब भी सही बताया है। ऐसे में अब लोगों का आरोप है कि आरोपी राजकुमार दो वीडियो वायरल कर चुका है और पुलिस एक दर्जन स्थानों पर दबिश देने का दावा कर चुकी है। लेकिन पुलिस की कमजोर कार्यप्रणाली के कारण ही आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इधर, भरतपुर जिला अग्रवाल महासभा की ओर से महानिरीक्षक पुलिस डॉ. मालिनी अग्रवाल को महासभा के जिलाध्यक्ष रामनाथ बंसल के नेतृत्व में ज्ञापन देकर एक जाति विशेष के व्यक्ति राजकुमार पप्पा निवासी पटपरा मोहल्ला को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि राजकुमार पप्पा का एक वीडियो जारी हुआ है। इसमें स्वर्ण समाज की बहन बेटियों एवं महिलाओं के लिए बहुत ही अभद्र, आपत्तिजनक बातें कहीं गई हैं इससे सर्वण समाज में बहुत रोष व्याप्त है, ऐसी बातों से सर्वण समाज में तनाव का माहौल है।
आईजी को ज्ञापन

इस मौके पर भरतपुर जिला अग्रवाल महिला महासभा की जिलाध्यक्ष डॉ. मिथलेश अग्रवाल, महामंत्री सतीश गुप्ता, प्रदेश उप महामंत्री राजेन्द्र गोयल, वैश्य समाज के शहर अयक्ष विनोद गुप्ता एलआईसी, श्रीअग्रसेन सेवा संस्थान के राजेन्द्र नगर-जवाहर नगर के अध्यक्ष जीसी गोयल, रनजीत नगर अध्यक्ष शंकर अग्रवाल, देवेन्द्र गर्ग, रवि जिंदल, विशेष सिंघल, भी आईजी को ज्ञापन देकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।
यह था मामला
एससी-एसटी एक्ट के संशोधन विधेयक के विरोध में भारत बंद को लेकर समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि लोग मथुरा गेट थाने पहुंच गए और नामजद तहरीर दी। प्रकरण दर्ज करने के बाद ही मामला शांत हो सका। जानकारी के अनुसार राजकुमार पप्पा के किन्हीं दो-तीन लोगों से बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वे समाज विशेष के लिए आरक्षण को लेकर टिप्पणी कर रहे थे। सोशल साइट्स पर यह वीडियो इतनी तेजी से फैला कि विवाद की स्थिति बन गई। विप्र फाउण्डेशन, करणी सेना, आरक्षण मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में शाम को लक्ष्मण मंदिर पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके बाद मथुरा गेट थाने पहुंचकर विरोध व्यक्त किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो