scriptकच्छा बनियान गिरोह का सदस्य समझ ग्रामीणों ने पकड़ा युवक, पेड़ से बांधा और फिर… | Villagers Suapects A Man To Be Member Of Kachcha Baniyan Gang | Patrika News

कच्छा बनियान गिरोह का सदस्य समझ ग्रामीणों ने पकड़ा युवक, पेड़ से बांधा और फिर…

locationभरतपुरPublished: Jul 27, 2019 04:05:08 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

भरतपुर में नदबई ग्राम पंचायत पिपरऊ में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक से कच्छा बनियान गैंग के सदस्य का संदेह होने पर ग्रामीणों ने एक सन्दिग्ध को पकड़ लिया।

Villagers Suapects A Man To Be Member Of Kachcha Baniyan Gang

कच्छा बनियान गिरोह का सदस्य समझ ग्रामीणों ने पकड़ा युवक, पेड़ से बांधा और फिर…

भरतपुर। भरतपुर में नदबई ग्राम पंचायत पिपरऊ में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक से कच्छा बनियान गैंग ( kachcha Baniyan gang ) के सदस्य का संदेह होने पर ग्रामीणों ने एक सन्दिग्ध को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांध रखा था। नदबई थाना पुलिस ने युवक को ग्रामीणों से छुड़वाया और उसे थाने लेकर आई। पकड़े गए युवक से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। पूछताछ में सन्दिग्ध ने खुद को आसाम निवासी बताया है। सन्दिग्ध का कहना है कि वो मजदूरी करने नदबई आया है। फिलहाल पुलिस सन्दिग्ध की जांच कर रही है। लोगों में इस दहशत की वजह गिरोह के भरतपुर शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में लूटपाट के दौरान दो जनों की हत्या करना है। इसमें एक महिला भी शामिल है।

ऐसे किया महिला का मर्डर
गौरतलब है कि भरतपुर के थाना उद्योगनगर के टोंटपुर इलाके में कृष्ण वाटिका कॉलोनी में सोमवार रात घर मे घुसे अज्ञात जनों ने परिजनों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला समेत एक बालक गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
कच्छा बनियान गिरोह की वारदात!
मौक़ा-ए-वारदात को देखते हुए पुलिस इस हमले के पीछे कच्छा बनियान गिरोह की आशंका जता जा रही है। सूचना पर सीओ सिटी हवा सिंह और थाना प्रभारी सीपी सिंह मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश की जा रही है।
एक साथ घुसे दर्जन भर लोग
बताया जा रहा है कि कृष्ण वाटिका कॉलोनी में करीब आधा दर्जन लोग एक मकान में घुस गए। करीब 8 साल की बालिका तनुष्का को आभास हुआ तो उसने दादी को आवाज लगाई। इस पर बदमाशों ने शीला पत्नी भोजाराम पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं शोर होने पर तनुष्का के 10 वर्षीय भाई अतुल ने अपनी मम्मी आशादेवी को जगाया। जिस पर बदमाशों ने उन दोनों पर भी हमला कर दिया। शोर होने पर बदमाश मौके से भाग निकले।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिस पर मृत शीलादेवी के शव को कब्जे में लिया। जबकि दोनों को भर्ती कराया है। पुलिस को घर और पीछे खेत मे शराब की बोतल पड़ी हुई मिली है।
कच्छा बनियान गिरोह की दहशत
शहर से सटे ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ समय से कच्छा बनियान गिरोह की दहशत मची हुई है। इससे पहले गत 6 जुलाई की रात उधोगनगर इलाके के गांव जघीना में गिरोह के हमले में एक बुजुर्ग मानसिंह की मौत हो चुकी है। इस गिरोह ने दूसरे दिन 7 जुलाई को चिकसाना इलाके के गांव नगला नाऊ में आरएसी के हैड कांस्टेबल ताराचंद के घर पर धावा बोल दिया। इसमें तीन महिलाओं की गम्भीर रूप से मारपीट की और लाखों रुपए के जेवरात लेकर भाग गए थे। विशेष कर यूपी से सटे इलाको में इस गिरोह की दहशत मची हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो