scriptसमाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी का वीडियो हुआ वायरल, विरोध में हुआ जमकर हंगामा | Violent video of comment against society special | Patrika News

समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी का वीडियो हुआ वायरल, विरोध में हुआ जमकर हंगामा

locationभरतपुरPublished: Sep 08, 2018 12:33:54 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी

समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी का वीडियो हुआ वायरल, विरोध में हुआ जमकर हंगामा

भरतपुर.

एससी-एसटी एक्ट के संशोधन विधेयक के विरोध में भारत बंद को लेकर समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी करने का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। रात आठ बजे मामला इतना बढ़ गया कि लोग मथुरा गेट थाने पहुंच गए और नामजद तहरीर दी। जबकि पुलिस की ओर से मामला दर्ज नहीं किए जाने तक करीब एक घंटे युवाओं ने हंगामा किया। प्रकरण दर्ज करने के बाद ही मामला शांत हो सका।
इतनी तेजी से फैला कि विवाद की स्थिति बन गई
जानकारी के अनुसार राजकुमार पप्पा के किन्हीं दो-तीन लोगों से बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वे समाज विशेष के लिए आरक्षण को लेकर टिप्पणी कर रहे थे। सोशल साइट्स पर यह वीडियो इतनी तेजी से फैला कि विवाद की स्थिति बन गई। विप्र फाउण्डेशन, करणी सेना, आरक्षण मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में शाम को लक्ष्मण मंदिर पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके बाद मथुरा गेट थाने पहुंचकर विरोध व्यक्त किया गया।
समाज विशेष के खिलाफ अश्लील टिप्पणी
थाने में मोहनलाल हेलू जादौन पुत्र भूपसिंह जादौन, अंकित खंडेलवाल पुत्र दिनेशचंद खंडेलवाल, हिमांशु पंडित पुत्र विपाश पंडित निवासी ने तहरीर में बताया है कि राजकुमार पप्पा की ओर से वीडियो वायरल कर समाज विशेष के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की गई है। साथ में एक सीडी भी साक्ष्य के तौर पर दी गई है। जब तक आरोपी की गिरफ्तार नहीं की जाती, तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शन में विप्र फाउण्डेशन युवा मंच के शहर अध्यक्ष देवब्रत शर्मा टिन्ना, सोमेन्द्र शाडिल्य, गणेश पाराशर, पुष्पेन्द्र सिंह, सौरभ राजपूत, लोकेश राजपूत, अभिषेक जांगिड़, दिनेश दुदुपुरा, सुभाषचन्द शर्मा एडवोकेट आदि उपस्थित थे।
मामला आईजी मालिनी अग्रवाल तक पहुंचा
जब वीडियो वायरल करने वाले दूसरे समाज के नेता राजकुमार पप्पा से बात की तो उन्होंने कहा कि जब आरक्षण ही खत्म कराने की मांग की जा रही है तो सभी को एकजुट हो जाना चाहिए। वीडियो में कुछ तो मैंने बोला है और कुछ छेड़छाड़ भी की गईहै। इधर, देर शाम यह मामला आईजी मालिनी अग्रवाल के पास भी पहुंच गया। जहां से उन्होंने पुलिस अधिकारियों को तुरंत इस प्रकरण में मामला दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो