scriptऐसा क्या हुआ, एम्बुलेंस में सवार महिलाओं की निकली चीख… | What happened, women screaming in the ambulance ... | Patrika News

ऐसा क्या हुआ, एम्बुलेंस में सवार महिलाओं की निकली चीख…

locationभरतपुरPublished: Jun 15, 2019 11:11:31 am

Submitted by:

rohit sharma

पहाड़ी सीएचसी पर शुक्रवार को प्रसूता को लेकर आ रही जननी सुरक्षा योजना की एम्बुलेन्स में अचानक आग लग गई।

bharatpur

ambulance

भरतपुर. पहाड़ी सीएचसी पर शुक्रवार को प्रसूता को लेकर आ रही जननी सुरक्षा योजना की एम्बुलेन्स में अचानक आग लग गई। आग से हड़कंप मच गया। चालक व परिजन ने तुरंत एम्बुलेंस रोककर प्रसूता व अन्य सहयोगियों को बाहर उतारा और पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग ने एम्बुलेंस को घेरे में ले लिया और एम्बुलेंस कुछ ही देर में जलकर खाक हो गई। गनीमत ये रही कि समय रहते प्रसूता महिला को बाहर निकाल लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया।
गांव गंगोरा निवासी सुखविन्दर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी जसवन्त कौर को प्रसव पीड़ा होने पर 104 एम्बुलेन्स मेे उसे लेकर पहाड़ी सीएचसी पर लेकर जा रहे थे। साथ में मां वीराबाई व ताई पूरन कौर भी सवार थी। अचानक रास्ते में आलमपुर मजिस्द के पास एम्बुलेंस में आग गई।
सूचना पर वह तुरंत मौके पर पहुंचा और पत्नी समेत तीनों को एम्बुलेंस से बाहर निकाला। चालक ने गाड़ी की आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रहा। कुछ ही देर में एम्बुलेंस पूरी तरह से जल गई। बाद में महिला को बेस एम्बुलेंस पहाड़ी अस्पताल भिजवाया। उधर, चिकित्साधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि उनके यहां इस नाम से कोई महिला प्रसव के लिए नहीं पहुंची है। वहीं, चालक कन्हैया ने बताया कि प्रसूता को पहाड़ी सीएचसी पर भर्ती कराया है। अस्पताल में जानकारी करने पर मालूम हुआ कि प्रसूता वार्ड में भर्ती थी लेकिन लाइट नहीं होने पर परिजन परेशान थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो