scriptयुवकों ने टोका तो तस्करों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन जने घायल | When the youth interrupted, the smugglers attacked with an ax | Patrika News
भरतपुर

युवकों ने टोका तो तस्करों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन जने घायल

कामां क्षेत्र के गांव बौलखेड़ा में आधा दर्जन से अधिक गो तस्करो ने गोवंश ले जाते समय पूछताछ करने पर तीन ग्रामीणों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

भरतपुरJan 24, 2022 / 09:33 pm

rohit sharma

युवकों ने टोका तो तस्करों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन जने घायल

युवकों ने टोका तो तस्करों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन जने घायल

भरतपुर. कामां क्षेत्र के गांव बौलखेड़ा में आधा दर्जन से अधिक गो तस्करो ने गोवंश ले जाते समय पूछताछ करने पर तीन ग्रामीणों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से इन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। वहीं घायलों के परिजनों के द्वारा कामां थाने में मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार कामां थाने के गांव बौलखेड़ा निवासी रविन्द्र, हरेन्द्र पुत्र खिल्लो गुर्जर, हरकेश पुत्र पप्पू गुर्जर खेतों में सिंचाई व फसल की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान सोमवार सुबह उन्हें वहां से आधा दर्जन से अधिक गो तस्कर गोवंश को ले जाते हुए दिखाई दिए तो तीनों युवकों ने जब गो तस्करों ने गोवंश के बारे में पूछताछ की गई तो तस्करों ने कुल्हाड़ी व धारदार हथियारों से युवकों पर हमला कर दिया। गोतस्करों द्वारा धारदार हथियारों से किए गए हमले तीनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन उससे पहले तस्कर करीब बीस गोवंश को लेकर पहाड़ों के रास्ते मौके से फरार हो गए। ग्रामीण व परिजनों ने घायलों को कामां अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें भरतपुर रैफर कर दिया। उधर, जवाहर सिंह, पूर्व प्रधान रविंद्र जैन, पूर्व पार्षद प्रदीप गोयल व अन्य गोरक्षक अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

रखवाली कर रहे दिव्यांग किसान की मौत सांड के हमले में मौत

थाना उद्योगनगर अंतर्गत गांव जघीना में सोमवार को खेत पर फसल की निगरानी कर रहे एक दिव्यांग किसान पर सांड से हमला कर दिया। लोगों को जानकारी हुई तो वह उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह राठी ने बताया कि गांव जघीना निवासी दिव्यांग महेन्द्र ङ्क्षसह अपने खेत पर गेहूं की फसल की निगरानी कर रहा था। यहां पर दो सांड़ लड़ते हुए उसके खेत में घुस आए। जिस पर महेन्द्र ने उन्हें भगाने का प्रयास किया। जिस पर एक सांड ने उस पर हमला कर दिया। जिससे गंभीर चोट लगने से वह खेत में गिर पड़ा। महेन्द्र काफी देर तक यहां गंभीर हालत में खेत में पड़ा रहा। कुछ देर बाद ग्रामीण यहां से निकले तो उन्हें वह पड़ा दिखाई दिया। जिस पर ग्रामीणों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो