जिसकी सरकार उसे चुनाव में फायदा, भाजपा तोडग़ी यह भ्रम-पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार भाजपा से डरी व आशांकित है। इसलिए निकाय चुनाव की घोषणा से पहले बार-बार निर्णय बदले गए।

भरतपुर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार भाजपा से डरी व आशांकित है। इसलिए निकाय चुनाव की घोषणा से पहले बार-बार निर्णय बदले गए। खुद की पार्टी में फैसलों का विरोध दिखा। हाईब्रीड मॉडल को लेकर उपमुख्यमंत्री समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने उसे अलोकतांत्रिक बताया। जिसके बाद सरकार सैद्धांतिक तरीके से पीछे हट गई। उन्होंने कहा कि पार्टी इस भ्रम तोड़ेगी, जिसकी सरकार होती है, उसे चुनाव में फायदा मिलता है। पार्टी की निकाय चुनाव में अच्छी स्थिति है और बेहतर परिणाम आएंगे।


उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि 63 साल के इतिहास में कभी नहीं हुआ, मतगणना के बाद एक हफ्ते का समय देकर सरकार हॉर्स ट्रेडिंग को बढ़ावा दे रही है। इससे भ्रष्टाचार पनपेगा। निकाय चुनाव पर उन्होंने कहा कि शहरी जनता अब स्थानीय के साथ राष्ट्रीय मुद्दों को भी महत्व दे रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 11 माह में कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया। सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह से फेल नजर आई है। पुलिस की पंच लाइन आमजन में विश्वास, अपराधियों में भय की जगह उल्टा हो रहा है। अपराधियों में विश्वास व आमजन में भय व्याप्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम गहलोत के रहते अपराधियों को पूरी छूट मिली हुई है।

दुनिया में न्याय व्यवस्था का परचम लहराया

राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उन्होंने कहा कि इससे लोकतंत्र और भारतीय न्याय व्यवस्था का परचम देश-दुनिया में फहरा है। समाधान होने से दुनिया भर में सकारात्मक संदेश गया है। उन्होंने कहा कि राममंदिर, धारा 370 समेत अन्य विषय शुरू से ही जनसंघ व भाजपा के एजेंडे में शामिल रहे हैं। इन पर हुए निर्णयों ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने के सवाल पर कहा कि इसका मापदण्ड सुरक्षा एजेंसियां तय करती हैं। यह कोई मुद्दा नहीं है। सबसे ज्यादा धमकी गृहमंत्री अमित शाह को मिलती हंै लेकिन उसके बाद भी उन्हें जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। राहुल गांधी खुद सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है और 156 दौरों में 143 बार वह एसपीजी को अपने साथ नहीं ले गए। उन्होंने खुद प्रोटोकॉल को तोड़ा है।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned