दर्दनाक: भाई को तिलक करने जा रही महिला व उसके पुत्र की हादसे में मौत

भाई दूज के त्योहार पर सोमवार को भाई को तिलक करने पुत्र के साथ बाइक से जा रही महिला को क्षेत्र के गांव चिरावल माली के पास कार ने टक्कर मार दी।

By: kamlesh

Published: 16 Nov 2020, 08:23 PM IST

भरतपुर/नगर। भाई दूज के त्योहार पर सोमवार को भाई को तिलक करने पुत्र के साथ बाइक से जा रही महिला को क्षेत्र के गांव चिरावल माली के पास कार ने टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य बाइक से कार भिडऩे से एक और युवक घायल हो गया। हादसे के बाद कार चालक भाग निकला। पुलिस ने मृतकों के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।

जानकारी के अनुसार डीग थाना क्षेत्र के गांव पसोपा निवासी महिला बलवीरा (45) पत्नी गिरधारी गुर्जर अपने 18 वर्षीय पुत्र विवेक के साथ भाई के नगर थाना क्षेत्र के गांव चिरावल माली में भैया दूज पर तिलक करने जा रही थी। गांव में एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार मां-बेटे में टक्कर मार दी।

बाद में कार एक अन्य बाइक से भी जा भिड़ी। हादसा में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के सूचना परिजन मौके पर पहुंचे और कोहराम मच गया। थाना प्रभारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि कार चालक मौके से भाग निकला, जबकि एक सवार को हिरासत में लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned