मां ने 3 लाख की सुपारी देकर करवाई थी पुत्र की हत्या, षड्यंत्र में बड़ा दामाद भी शामिल

चिकसाना थाना पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

By: kamlesh

Published: 02 Apr 2021, 05:43 PM IST

भरतपुर। चिकसाना थाना पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। उक्त महिला ने अपने ही पुत्र की तीन लाख की सुपारी देकर हत्या करवा दी थी। पुलिस मामले में पहले ही बड़े दामाद व सुपारी किलर को गिरफ्तार कर चुकी है। हत्या करवाने की वजह आरोपी महिला ने पुत्र द्वारा मारपीट करना बताया, जिससे परेशान होकर उसने यह षड्यंत्र रचा था।

पुलिस ने मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि गांव ओल थाना फरह जिला मथुरा निवासी राधाचरन पुत्र रमेश लुहार ने गत 21 मार्च को गांव ओल थाना फरह जिला निवासी गीता पत्नी नत्थी लुहार वगैराह 3-4 जनों के खिलाफ उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर लाश को गांव कोलीपुरा थाना चिकसाना के जंगल में फेंक देने का मामला दर्ज कराया था।

प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने मामले में दामाद विपिन निवासी सनोरा जिला मथुरा और बाद में सुपारी लेकर हत्या करने वाले आरोपी महेन्द्र को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि मृतक की मां गीता लुहार निवासी ओल ने ही पुत्र जितेन्द्र उर्फ टल्लड़ की हत्या करवाने के लिए यूपी के मथुरा इलाके के गिरोह छविराम को 3 लाख रुपए की सुपारी थी और बतौर एडवांस 50 हजार रुपए गत 1 जनवरी को ही दे दिए थे।

गत 20 मार्च को हत्या होने के बाद उसी रात मां ने गिरोह को डेढ़ लाख रुपए और दे दिए। पूछताछ में सामने आया कि सास को गिरोह से मुलाकात कराने में बड़े दामाद विपिन में सहयोग किया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी गीता पत्नी नत्थी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हत्या करने के बाद शव को राजस्थान सीमा में फेंक गए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned