scriptBharatpur News : भाई की आंखों के सामने तान दिया बहन की कनपटी पर कट्टा, और फिर फिल्मी स्टाइल पर कर ले गए अपहरण | Woman kidnapped by showing arms | Patrika News

Bharatpur News : भाई की आंखों के सामने तान दिया बहन की कनपटी पर कट्टा, और फिर फिल्मी स्टाइल पर कर ले गए अपहरण

locationभरतपुरPublished: Jun 27, 2019 10:18:02 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर/उच्चैन. थाना क्षेत्र के गांव अंधियारी में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर परिजनों की आंखों के सामने युवती के सिर पर कट्टा तान दिया और फिल्मी स्टाइल में हथियार का भय दिखाकर युवती का अपहरण कर ले गए।

Woman kidnapped by showing arms

Bharatpur News : भाई की आंखों के सामने तान दिया बहन की कनपटी पर कट्टा, और फिर फिल्मी स्टाइल पर कर ले गए अपहरण

भरतपुर/उच्चैन. थाना क्षेत्र के गांव अंधियारी में कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर परिजनों की आंखों के सामने युवती के सिर पर कट्टा तान दिया और फिल्मी स्टाइल में हथियार का भय दिखाकर युवती का अपहरण कर ले गए। पीडि़ता के भाई ने बुधवार शाम थाने में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी हरिमन मीणा ने बताया कि घटना के संबंध में पीडि़ता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि आरोपी पवन, विष्णु पुत्रान पप्पू, सतीश, मनोज पुत्रान होती, कल्याण सिंह पुत्र शेरसिह एवं वैन चालक प्रदीप पुत्र भजनलाल निवासी बहरारेखपुरा के खिलाफ अपनी बहन का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्टमें बताया कि 12 जून की रात परिवार के सदस्य घर के बाहर सो रहा थे। आरोप है कि रात करीब दो बजे उक्त लोग हथियारों से लैस होकर घर में घुस आए और बहन जबरन ले जाने लगे। परिजनों के जागने पर बहन के सिर पर कट्टा तान दिया और अन्य लोगों ने भी परिवार के लोगों को हथियार का भय दिखाया और बहन को ले गए। इन लोगों का पीछा किया तो दूर खड़ी एक वैन में उसकी बहन को जबरदस्ती पीछे के सीट पर पटक दिया और वैन को उच्चैन की तरफ ले गए। रिपोर्ट में बताया कि दूसरे दिन आरोपियों के परिवारजनों से मिले, जिस पर उन्होंने ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि लड़की सुरक्षित घर आ जाएगी। लेकिन उसके बाद भी अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है। रिपोर्ट दर्ज कराने पर बहन की हत्या करने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो