scriptमहिलाओं ने फोड़े मटके, अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी | Women burst into boils, officials were heard hard | Patrika News

महिलाओं ने फोड़े मटके, अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी

locationभरतपुरPublished: Feb 20, 2020 11:27:10 pm

Submitted by:

rohit sharma

पेयजल किल्लत को लेकर कामां कस्बे की महिलाओं ने गुरुवार सुबह जलदाय विभाग कार्यालय पर हंगामा कर मटका फोड़ प्रदर्शन किया।

महिलाओं ने फोड़े मटके, अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी

महिलाओं ने फोड़े मटके, अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी

भरतपुर. पेयजल किल्लत को लेकर कामां कस्बे की महिलाओं ने गुरुवार सुबह जलदाय विभाग कार्यालय पर हंगामा कर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। महिलाएं कार्यालय में से कुर्सियां बाहर खींच लाई और कार्यालय के सामने कामां-पहाड़ी मार्ग पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश की लेकिन महिलाएं अधिकारियों को बुलाने पर अड़ गई। बाद में एसडीएम व सहायक अभियंता ने समझाइश कर मामला शांत कराया।

लोगों का आरोप है कि जलदाय विभाग की ओर से 6 से 8 दिन में सप्लाई हो रही है। जिससे पानी की किल्लत बनी हुई है। महिलाओं को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। पानी समस्या को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है। लेकिन समस्या में कोई सुधार नहीं हुआ। इससे गुस्साए कस्बे की देवी गेट की महिलाएं एकत्र होकर यहां जलदाय विभाग कार्यालय पर पहुंच गई और अधिकारियों के खिलाफ नारे लगाए। मौके पर अधिकारी नहीं होने पर महिलाएं कनिष्ठ अयियंता के चैम्बर में चली गई और मटके फोड़े। कुर्सियों को बाहर खींच लाई। गुस्साईं महिलाओं ने कार्यालय के सामने कामां-पहाड़ी मार्ग पर अवरोधक डालकर धरने पर बैठ गई। सूचना पर एसआई धारा सिंह मौके पर पहुंचे और समझाइश की लेकिन वह अधिकारियों को बुलाने पर अड़ गई। जिस पर एसडीएम बनवारी लाल शर्मा व जलदाय विभाग के सहायक अभियंता परभाती लाल ने मौके पर पहुंचे और समझाइश की। उन्होंने कनिष्ठ अभियंता राकेश शर्मा को पेयजल आपूॢत में सुधार के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो