scriptमां फंदे से झूलती मिली, पास में बिलख रही थी ढाई साल की बच्ची | Women commit suicide in bharatpur | Patrika News

मां फंदे से झूलती मिली, पास में बिलख रही थी ढाई साल की बच्ची

locationभरतपुरPublished: Jan 28, 2018 03:35:19 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

थाना मथुरा गेट अंतर्गत एसटीसी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शनिवार को एक महिला घर के कमरे में फंदे से झूलती मिली।

 suicide in bharatpur

suicide in bharatpur

भरतपुर। थाना मथुरा गेट अंतर्गत एसटीसी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शनिवार को एक महिला घर के कमरे में फंदे से झूलती मिली। शव के पास उसी ढाई साल की बच्ची खिलखती मिली तथा एक सालभर का बच्चा बिस्तर पर सो रहा था।
घटना की जानकारी पति का फोन नहीं उठाने पर उसने पड़ोसी को सूचना दी। उन्होंने मकान की छत पर जाकर देखा तो ढाई साल की बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जिस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर जिला आरबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। घटना की वजह मालूम नहीं हो पाई है। उधर, पुलिस प्रथम दृष्टया महिला के खुदकुशी करना ही मान रही है।
आरबीएम चौकी के हैड कांस्टेबल बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि एसडीएम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में वर्षा (26) पत्नी विनोद अहीर घर अपने दो बच्चों के साथ अकेली रह रही थी। उसका पति विनोद गुडगांव में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता है। पति ने वर्षा के मोबाइल पर फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।कई बार फोन करने पर कोई जवाब नहीं आया तो उसने पड़ोसी को सूचना दी। जिस पर पड़ोसी ने पहले दरवाजा खटखटाया पर किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी।
जिस पर कुछ लोग मकान की छत पर गए और नीचे देखा तो ढाई साल की बच्ची बिलख रही थी और मम्मी मर गई कह रही थी। जिस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिसदरवाजा खोल अंदर पहुंची, यहां कमरे में वर्षा फंदे से लटकी मिली, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी पति को दे दी।
सब लोग रह गए दंग
इस हादसे से आसपास के लोग दंग रह गए। दरवाजा खोलने पर ढाई वर्षीय बच्ची खिलखती मिली, उसे पड़ोसियों ने संभाला। वहीं दूसरी एक वर्षीय बच्चा बिस्तर पर मिली। घटना से लोग सकते में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो