कीटनाशक मिला दूध पहले खुद पिया और फिर बच्चों को पिलाया, महिला की मौत

सीकरी थाना क्षेत्र के गांव बेला में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को कीटनाशक मिला दूध का पहले खुद सेवन किया और बाद में बच्चों को भी पिला दिया।

By: kamlesh

Published: 30 Dec 2018, 08:08 PM IST

भरतपुर। सीकरी थाना क्षेत्र के गांव बेला में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को कीटनाशक मिला दूध का पहले खुद सेवन किया और बाद में बच्चों को भी पिला दिया।

महिला की इलाज के लिए भरतपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई और बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना के संबंध में अभी तक थाने में किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं दी है। वहीं, परिजन मृतका का बिना पोस्टमार्टम कराए शव ले गए।

गांव बेला निवासी वसीम मेव की पत्नी अपसाना (30) ने अज्ञात कारणों के चलते दूध में कीटनाशक मिलाकर खुद और तीन बच्चों को भी पिला दिया। कुछ देर में इनकी तबीयत बिगड़ गई।

परिजनों को मालूम होने पर वह चारों को सीकरी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अपसाना को भरतपुर रैफर कर दिया। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बाद में पुत्री रिदा (6), पुत्र अयान (5) व पुत्री सारा (2) को भी जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

इनका इलाज भरतपुर अस्पताल में चल रहा है, तीनों की हालत स्थिर बनी हुई है। उधर, सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और जानकारी ली। लेकिन पीहर पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस जानकारी लेकर वापस लौट आई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned