फोन पर कॉल आने के बाद प्रेमी से विवाद, महिला ने दी जान, दोनों एक मॉल में करते थे काम

फोन पर कॉल आने के बाद प्रेमी से विवाद, महिला ने दी जान, दोनों एक मॉल में करते थे काम

kamlesh sharma | Publish: Aug, 08 2019 09:10:00 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

शहर के वासन गेट इलाके में एक महिला ने कथित प्रेमी से विवाद होने के बाद घर में फंदा लगा लिया। प्रेमी ने पुलिस को सूचना दी।

भरतपुर। शहर के वासन गेट इलाके में एक महिला ने कथित प्रेमी से विवाद होने के बाद घर में फंदा लगा लिया। प्रेमी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोहे के गेट को कटवा कर फंदे पर झूल रहे महिला के शव को उतारा और आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। महिला पति से अलग होकर दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

उपनिरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि वासनगेट क्षेत्र में जैन मंदिर के पास किराये के मकान में रहने वाली महिला मंजू देवी (28) पुत्री तोताराम यादव निवासी गांव नगला मांझी थाना कुम्हेर ने फंदा लगा लिया है। वे मौके पर पहुंचे तो कमरे का लोहे का दरवाजा अंदर से बंद था।

एक मिस्त्री बुलाकर ग्लाइंडर से गेट कटवाया, कमरे में महिला पंखे से झूलती मिली। उसे नीचे उतारकर जिला अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

मॉल में कहासुनी के बाद घर पहुंची महिला
महिला मंजू व उसका कथित प्रेमी सतीश प्रजापत यहां बिजलीघर चौराहे स्थित एक कंपनी के मॉल में काम करते है। गुरुवार सुबह महिला ड्यूटी पर मॉल पहुंची तो उसके फोन पर एक कॉल आई जिसे लेकर उसका कथित प्रेमी से विवाद हो गया।

महिला गुस्से में घर चली गई। पीछे से कथित प्रेमी सतीश भी पहुंच गया। वहां फिर झगड़े के बाद महिला कमरे में घुस गई और कुन्दी लगा ली। सतीश ने अनहोनी की आशंका के चलते कोतवाली जाकर सूचना दी।

मृतका के भाई ने अचानक खुदकुशी करने की मर्ग दी है। महिला यहां अकेली बच्चों के साथ रह रही थी। आरोपों की जांच की जाएगी।
सीताराम मीणा, थाना प्रभारी कोतवाली भरतपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned