scriptउड़ीसा में सड़क हादसे में श्रमिक की मौत, पिता का शव पहुंचने पर पुत्री बेहोश | Worker dies in road accident in Odisha | Patrika News
भरतपुर

उड़ीसा में सड़क हादसे में श्रमिक की मौत, पिता का शव पहुंचने पर पुत्री बेहोश

बयाना थाना क्षेत्र गांव नगला भगोरी निवासी एक श्रमिक की उड़ीसा में सड़क हादसे में मंगलवार दोपहर मौत हो गई। मृतक का शव शुक्रवार को गांव पहुंचा। पिता का शव पहुंचने पर मृतक की छोटी पुत्री बेहोश हो गई।

भरतपुरSep 17, 2021 / 10:40 pm

rohit sharma

उड़ीसा में सड़क हादसे में श्रमिक की मौत, पिता का शव पहुंचने पर पुत्री बेहोश

उड़ीसा में सड़क हादसे में श्रमिक की मौत, पिता का शव पहुंचने पर पुत्री बेहोश

भरतपुर. बयाना थाना क्षेत्र गांव नगला भगोरी निवासी एक श्रमिक की उड़ीसा में सड़क हादसे में मंगलवार दोपहर मौत हो गई। मृतक का शव शुक्रवार को गांव पहुंचा। पिता का शव पहुंचने पर मृतक की छोटी पुत्री बेहोश हो गई। जिस पर परिजनों ने उसे बयाना के अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, दोपहर बाद मृतक के शव का अंतिम संस्कार कराया गया। घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
ग्रामीण रूपेंद्र सिनसिनवार ने बताया कि 45 वर्षीय अशोक पुत्र अर्जुन जाट उड़ीसा के रुगडी स्थित कम्पनी में कार्य कर रहा था। मंगलवार को रुगडी से कम्पनी में काम पर जाते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम होने के बाद शुक्रवार को शव आने की सूचना सुनते ही मृतक की छोटी पुत्री मोना बेहोश हो गई। जिस पर परिजन बयाना अस्पताल ले गए और उसे भर्ती कराया। वहीं, जानकारी होने पर सांसद रंजीता अस्पताल पहुंंची और बालिका को ढांढ़स बंधाया।

पिकअप-ट्रेलर भिड़ंत में एक की मौत

नदबई. लखनपुर थाना अंतर्गत जयपुर हाइवे स्थित पहरसर एवं डहरा मोड़ के मध्य गुरुवार रात पिकअप व ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना अधिकारी पंजाब सिंह ने बताया कि भरतपुर से जयपुर की तरफ जाते हुए पहरसर एवं डहरा मोड के मध्य एक ट्रेलर में तेज गति से आती हुई पिकअप पीछे से जा टकराई। हादसे में बसवा बांदीकुई निवासी हरिमोहन पुत्र लक्ष्मीनारायण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लोकेश पुत्र गिर्राज सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो