scriptछात्रा से करते थे बातचीत, युवक ने किया दो छात्रों पर हमला, गंभीर घायल | Youth attacked two students, seriously injured | Patrika News

छात्रा से करते थे बातचीत, युवक ने किया दो छात्रों पर हमला, गंभीर घायल

locationभरतपुरPublished: Aug 06, 2022 03:05:31 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-जिला आयुर्वेद अस्पताल के योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा के प्रथम वर्ष के छात्रों का मामला

छात्रा से करते थे बातचीत, युवक ने किया दो छात्रों पर हमला, गंभीर घायल

छात्रा से करते थे बातचीत, युवक ने किया दो छात्रों पर हमला, गंभीर घायल

भरतपुर. एक युवक को छात्रा से दो छात्रों का सिर्फ बातचीत करना इतना नागवार गुजर गया कि युवक ने दोनों पर ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मथुरा गेट थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है। आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। साथ ही हमलावर युवक ने दोनों छात्रों को जान से मारने की धमकी दी है। छात्र व दोनों छात्रा प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहे हैं। मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।
राजकीय आयुर्वेद योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा महाविद्यालय के उपप्राचार्य डॉ. यशपाल सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि महाविद्यालय के दो छात्र जय शर्मा व नौरतन वैष्णव, जो कि योग की कक्षा में बैठे हुए थे। तभी दो बाहरी लड़के आए। आते ही उन्होंने पूछा कि जय शर्मा कौन है एवं तू अफसा (बदला हुआ नाम) से बात क्यों करता है। इतना कहते ही उन दोनों ने मारपीट शुरू कर दी और बोला कि तुझे जान से खत्म कर दूंगा। तभी उसने ब्लेड निकाला और उससे वार करना शुरू कर दिया। इससे जय शर्मा की गर्दन पर वार किया तो जय शर्मा ने हाथ से बचाव किया, उसके हाथ पर कई जगह कट लग गया। इसी दौरान वहां उपस्थित नौरतन वैष्णव भी जय शर्मा को बचाने आया तो उसको भी जान से मारने की धमकी देते हुए छाती पर वार किया और गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके बाद दोनों वहां से भाग गए। भागते समय धमकी देते हुए बोला कि मेरा नाम अमान कादरी उर्फ मोहम्मद कादरी है, तुमको जान से खत्म कर दूंगा। यह सारी जानकारी दोनों छात्रों ने दी। रात्रि में ड्यूटी होने के कारण चिकित्सालय में उपस्थित नहीं था। डॉ. चंद्रप्रकाश दीक्षित ने मुझे सूचित किया। तब अस्पताल आया और दोनों बच्चों को देखा और घटना की जानकारी ली। अगर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो बच्चों में असुरक्षा की भावना पैदा हो जाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwb0z
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwb0y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो