scriptYouth died due to current, married 26 days ago | करंट से युवक की मौत, 26 दिन पहले हुई थी शादी | Patrika News

करंट से युवक की मौत, 26 दिन पहले हुई थी शादी

डीग कस्बे के मोरी मोहल्ला में सोमवार तड़के करंट लगने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए रैफरल चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

भरतपुर

Published: May 16, 2022 09:21:03 pm

भरतपुर. डीग कस्बे के मोरी मोहल्ला में सोमवार तड़के करंट लगने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए रैफरल चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की 26 दिन पहले शादी हुई थी। अचानक हुई घटना से पूरे परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार मोरी मोहल्ला निवासी हेमांशु (27) पुत्र रमेशचंद वर्मा तड़के करीब 4 बजे बिजली चले जाने पर इनवर्टर के तार लगा रहा था, तभी अचानक बिजली आ जाने से करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। हेमांशु को परिजन अस्पताल ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। हेमांशु कस्बे में केएल जोशी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में लिपिक था। उसकी शादी 26 दिन पहले गत 20 अप्रेल को हुई थी। उसकी पत्नी के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा, उससे पहले यह हादसा हो गया। मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना के जानकारी होने पर कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।
करंट से युवक की मौत, 26 दिन पहले हुई थी शादी
करंट से युवक की मौत, 26 दिन पहले हुई थी शादी

बावैन मामले में नाबालिग निरुद्ध

कुम्हेर थाना पुलिस ने विगत दिनों बावैन गांव में तेज बाइक चलाने पर टोकने और थप्पड़ मारने के बाद हुए घटनाक्रम के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को निरुद्ध किया है। झगड़े में दो जनों की मौत हो गई थी। थाना अधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि विगत दिनों बावैन निवासी खैमी पुत्र परसादी लोधा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसकी भतीजी की शादी के दौरान बिजेन्द्र ठाकुर का पुत्र तेज गति से बाइक चला रहा था। इसी बात को लेकर हुए झगड़े में गोली लगने से उसके पुत्र सुरेश की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले में कुम्हेर रोड स्थित बौरई बस स्टैंड से बिजेन्द्र के नाबालिग पुत्र को पुलिस ने निरुद्ध किया है। गौरतलब रहे कि गोली लगने से सुरेश की मौत के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने बिजेन्द्र ठाकुर की लाठी-डंडे व पत्थर से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बाद में तलाशी में मृतक बिजेन्द्र के घर से कारतूस व मैगजीन बरामद की थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Domestic cylinder price: घरेलू गैस सिलेंडर महंगा, कमर्शियल सिलेंडर के दाम घटेMp local body elecation: इंदौर में तोडफ़ोड़, भाजपा नेता ने वायरल कर दी ईवीएम की फोटोMumbai News Live Updates: मुंबई में लगातार दूसरे दिन भी हो रही तेज बारिश, बांद्रा इलाके में भारी जलभरावLalu Prasad Yadav की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्लीMaharashtra Politics: शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे पर सीएम एकनाथ शिंदे ने कसा तंज, कहा- ऑटोरिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दियाराजस्थान के 7 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग सुझावखाद्य मंत्रालय की आज खाद्य तेल कंपनियों के साथ बैठक, और सस्‍ता होगा खाने का तेलउत्तर प्रदेश विधान परिषद आज हो जाएगा कांग्रेस मुक्त
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.