scriptधारदार हथियार से हमला कर चाय वाले की निर्मम हत्या, गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे 45 किया जाम | youth murder in weir bharatpur | Patrika News

धारदार हथियार से हमला कर चाय वाले की निर्मम हत्या, गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे 45 किया जाम

locationभरतपुरPublished: Jan 11, 2020 08:12:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के चाय की दुकान करने वाले युवक महेश कंडेरा की अज्ञात लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

धारदार हथियार से हमला कर चाय वाले की निर्मम हत्या, गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे 45 किया जाम
वैर (भरतपुर)। थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के चाय की दुकान करने वाले युवक महेश कंडेरा की अज्ञात लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हमलावरों ने पहले मुख्य सड़क पर धारदार हथियार से हमला किया, उसके बाद उसे कच्ची रोड की तरफ ले गए और पत्थर से चेहरा कुचल कर उसे नजदीक के अमरूदों के बाग में फेंक दिया। वारदात करीब 4.30 बजे की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार गांव गोठरा निवासी महेश (43) वैर बस स्टैण्ड पर चाय की दुकान करता था। प्रतिदिन की तरह सुबह करीब 4 बजे साइकिल से दुकान के लिए निकला था। उसके नहीं पहुंचने पर लोगों ने फोन किया, जिस पर उसका भाई लोगों को लेकर तलाश में निकला। मुख्य सड़क वैर-गोठरा से लखनपुर की तरफ जा रहे कच्चे रास्ते के पास अमरूदों के बाग में खून से लथपथ महेश का शव पड़ा मिला।
पास में ही उसकी साइकिल पड़ी थी। प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से उसकी हत्या कर चेहरे को पत्थर कुचलना बताया जा रहा है। शव मिलने पर लोगों की भीड़ हो गई और गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे संख्या 45 पर बस स्टैण्ड पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। जाम की सूचना पर भुसावर सीओ ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे और समझाइश कर जाम खुलवाया।
उधर, घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई अशोक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें आरोप है कि शुक्रवार देर शाम को दुकान पर वैर कस्बे के नयावास निवासी राम धाकड़ से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिस पर राम धाकड़ ने जान से मारने और शनिवार सुबह नहीं देख पाने की धमकी दी थी। पुलिस ने राम धाकड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।
युवक की हत्या मामले में अनुसंधान जारी है। एक आरोपी को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ जारी है। कई एंगलों को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।
-सुरेश खींची, एएसपी (एडीएफ)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो